दुर्गा पूजा के लिए रिताभरी चक्रवर्ती के 4 शानदार फेस्टिव साड़ी लुक्स

0 0

दुर्गा पूजा सिर्फ एक त्योहार नहीं है, यह एक फैशन उत्सव है! इस अवसर पर स्टाइल की प्रेरणा प्रतिभाशाली और फैशनेबल रिताभरी चक्रवर्ती से बेहतर किससे ली जा सकती है? यहां चार फेस्टिव साड़ी लुक्स हैं, जिन्हें आप इस दुर्गा पूजा में पहन सकती हैं, जो स्वयं रिताभरी से प्रेरित हैं।

ब्लैक अफेयर साड़ी

इस काली साड़ी में रिताभरी का सिंपल लुक जरूर ट्राई करना चाहिए। यह खूबसूरत और हल्की साड़ी आपको स्टाइल स्टेटमेंट बनाते हुए लंबे समय तक पूजा के दौरान आरामदायक रख सकती है। इसे न्यूनतम ज्वेलरी के साथ पहनें।

क्लासिक कलरफुल ड्रेप

पूजा की भावना के लिए, एक क्लासिक, कलरफुल ड्रेप चुनें। रिताभरी की रंगीन साड़ी का चुनाव मूड लिफ्टर है। आप गहरे रंगों वाली पारंपरिक रेशम की साड़ी चुन सकती हैं और उत्सव के माहौल को अपनाने के लिए इसे स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ जोड़ सकती हैं।

पिंक ट्रेडिशनल जरी साड़ी

रिताभरी चक्रवर्ती का गुलाबी जरी साड़ी लुक एलिगेंस और ट्रेडिशन का मिश्रण है। उन्होंने खूबसूरती से जटिल जरी के काम से सजी गुलाबी साड़ी पहनी, जो एक स्थायी कर देने वाला प्रभाव पैदा कर रही थी। इस क्लासिक पसंद ने पारंपरिक भारतीय पोशाक के प्रति उनके प्यार को दर्शाया। गुलाबी रंग के मुलायम रंग ने उनके पहनावे में स्त्रीत्व का स्पर्श जोड़ दिया, जिससे यह उत्सव के अवसरों के लिए एक आदर्श विकल्प बन गया।

तांत साड़ी
रिताभरी चक्रवर्ती का तांत साड़ी लुक बंगाल की समृद्ध विरासत का उत्सव है। न्यूनतम डिज़ाइन और मिट्टी के रंगों के साथ, यह तांत साड़ी सुंदरता का अहसास कराती है। उनका तांत साड़ी लुक पारंपरिक शिल्प कौशल और इस बंगाली पोशाक के कालातीत आकर्षण के प्रति उनकी सराहना को दर्शाता है।

दुर्गा पूजा परंपरा और फैशन का जश्न मनाने का समय है। रिताभरी चक्रवर्ती का बहुमुखी साड़ी लुक हर फैशनपरस्त के लिए प्रेरणा प्रदान करता है। चाहे आप क्लासिक या मॉडर्न लुक पसंद करते हों, ये चार विकल्प आपके लिए बेहतरीन उदहारण प्रस्तुत करते हैं।

advertisement at ghamasaana