अनिल कपूर की वेलकम के 15 साल पूरे, यहां जाने कि मजनू भाई क्यों हैं पसंदीदा

ANIL KAPOOR
0 0

अनिल कपूर के नेतृत्व में वेलकम ने हमें बिना रुके कई दिनों तक हँसाता रहा। डेढ़ दशक के बाद भी फिल्म का अपने सभी दर्शकों पर समान प्रभाव है। मजनू भाई पर मिम्स बनाने वाले समुदाय के रचनात्मक कदम ने हमें कई मौकों पर अलग कर दिया है। अनिल कपूर ने साझा किया कि मजनू उनका पसंदीदा किरदार क्यों है।

अनिल कपूर कहते हैं, ‘मजनू भाई का किरदार निभाना वाकई मजेदार था। मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं अभिनय कर रहा हूं, यह स्वाभाविक रूप से मेरे पास आया और अनीस भाई के लेखन और निर्देशन के साथ और नाना के उदय भाई के रूप में सही सह-कलाकार होने के कारण यह और भी आसान और बहुत मजेदार हो गया। मैं सोशल मीडिया पर उनके संवादों के बहुत सारे मनोरंजन देखता हूं और यह आश्चर्यजनक है कि कैसे वह अभी भी प्रसिद्ध जेन जेड से भी संबंधित हैं। अक्षय, नाना, परेश, कैटरीना के साथ सेट पर यादें बनी रहेंगी। फाइनल टेक के बाद हम ऑफ कैमरा बहुत हंसते थे। एक अद्भुत फिल्म, किरदार और अनुभव। मैं उनके लिए इस बढ़ते प्यार के लिए बहुत आभारी हूं।’

मजनू भाई का प्रशंसक अल्पकालिक नहीं है। यह इतना क्रेजी है कि कॉफी मग, पिलो कवर और यहां तक कि इस किरदार को दर्शाने वाली टी-शर्ट भी दर्शकों की पहली पसंद बन गई। बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रसिद्ध पेंटिंग को फिर से बनाया, जिसने तुरंत लोकप्रियता और चर्चा बटोरी। कृति सेनन ने भी मजनू भाई की पेंटिंग वाली ड्रेस पहनकर सुर्खियां बटोरी थीं। मजनू भाई अब एक किरदार नहीं बल्कि एक भावना है जो हमेशा हमारे साथ रहेगी।

वेलकम एक फेमस रोमांटिक-कॉमेडी है जो 21 दिसंबर 2007 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था जिसमें अनिल कपूर, नाना पाटेकर, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, परेश रावल, मलाइका शेरावत, फ़िरोज़ खान और अन्य शामिल थे।

advertisement at ghamasaana