बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे की शानदार उपस्थिति को मिली सलमान खान की सराहना

1 0

वीकेंड का वार” के हालिया एपिसोड में, दबंग अभिनेता और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालविया के साथ-साथ अंकिता लोखंडे के उम्दा प्रदर्शन की सराहना की। सलमान ने शो में उनकी महत्वपूर्ण भूमिकाओं पर जोर देते हुए उनके योगदान की तारीफ की।

स्क्रीन पर अपनी प्रजेंस के लिए मशहूर, अंकिता लोखंडे ने सलमान खान से खास सराहना पाई। साथ ही वह मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालविया के साथ इस श्रेणी में शामिल हुईं। जैसे-जैसे सीज़न आगे बढ़ रहा है, दर्शक उत्सुकता से शो में अंकिता लोखंडे के परफॉरमेंस और गेम पर अपनी नज़रें टिकायें हुए हैं। वह अंकिता को बिग बॉस शो के किताब के लिए एक असाधारण दावेदार के रूप में स्वीकार करते हैं। सलमान खान की प्रशंसा शो की कहानी और मनोरंजन को आकार देने में एक प्रतियोगी के रूप में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर देती है।

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे के लिए सलमान खान का हौसला प्रेरणा और मान्यता दोनों के रूप में खड़ा है। घर में उनकी उपस्थिति दर्शकों को लगातार रोमांचित करती है, जिससे प्रतिष्ठित बिग बॉस खिताब के लिए अंकिता एक प्रमुख दावेदार के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करती हैं।

advertisement at ghamasaana