बाबिल खान की मां सुतापा सिकदर ने उन्हें ‘फ्राइडे नाइट प्लान’ की सफलता पर बधाई दी

0 0

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फ्राइडे नाइट प्लान’ में अपने अभिनय के लिए आलोचकों और दर्शकों से अपार सराहना बटोर रहे बाबिल खान हैं। युवा अभिनेता ने ‘काला’ नामक अपनी पहली फिल्म में एक कलाकार के रूप में अपनी योग्यता साबित की और अब एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट के साथ वापस आ गए हैं। वत्सल नीलकांतन निर्देशित पहली फिल्म एक हाई स्कूल टीन ड्रामा है जो दो भाइयों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो समान संघर्ष और भाई-बहन की गतिशीलता साझा करते हैं।

जबकि सिनेप्रेमी विभिन्न भावनात्मक बदलावों को व्यक्त करने वाले बड़े भाई सिड के किरदार के लिए बाबिल की सराहना कर रहे हैं, अब उनकी मां और पटकथा लेखिका सुतापा सिकदर ने उन्हें ‘फ्राइडे नाइट प्लान’ की सफलता पर बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। एक भावनात्मक नोट साझा करते हुए, सुतापा सिंदर ने एक विशेष पेंटिंग के साथ-साथ बाबिल के काम की प्रशंसा करते हुए कुछ खूबसूरत पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीं।

उन्होंने लिखा “कुछ साल पहले मैंने तुम्हें एक पत्र लिखा था प्रिय बाबिल और यह कार्ड तुम्हें एक कला प्रदर्शनी से भेजा था, यह बताने के लिए कि भाई-बहन और बच्चे एक माँ के जीवन का अभिन्न अंग हैं। उस समय मैं अकेली मां नहीं थी, मुझे नहीं पता था कि एक दिन मैं ऐसी बनूंगी। उस वक्त मुझे नहीं पता था कि सालों बाद आप एक मां और दो भाई-बहनों की एफएनपी में यह भूमिका निभाएंगी… इसलिए जीवन और कला फिर से धुंधली हो गईं। मेरे बड़े बेटे, अयान का हाथ हमेशा थामे रखना, यह तुम्हारे लिए आसान नहीं है..

हममें से किसी के लिए नहीं, लेकिन आपको एक-दूसरे के लिए कभी नासमझ, कभी कमजोर, लेकिन बने रहना होगा, आखिरकार आप बड़े बेटे हैं। ‘एफएनपी’ की सफलता के लिए बधाई
मम्मा”
https://www.instagram.com/p/Cw17kniyTWv/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng==

बाबिल खान ने मां सुतापा सिकदर पर अपना प्यार जताते हुए जल्द ही पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, “ ”

रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘फ्राइडे नाइट प्लान’ में मेधा राणा, आध्या आनंद और निनाद कामथ के साथ जूही चावला भी विशेष भूमिका में हैं। वत्सल नीलकांतन और सपन वर्मा द्वारा सह-लिखित, ‘फ्राइडे नाइट प्लान’ अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

advertisement at ghamasaana