मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के फैंस ने अभिनेता-नाम वाली ईंटों से घर बनाकर श्रद्धांजलि दी

0 0

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर को उनके विनम्र व्यक्तित्व और शानदार ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के कारण बड़े पैमाने पर फैंस हासिल हैं। मशहूर अभिनेता का दशकों पुराना शानदार करियर है। वर्तमान में अपने बहुप्रतीक्षित आगामी मैग्नम ओपस ‘देवरा’ पर काम करने में व्यस्त, एक क्षेत्रीय सुपरस्टार से विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त व्यक्ति तक की उनकी यात्रा उनकी असाधारण अभिनय क्षमता और ठोस स्क्रीन उपस्थिति के बारे में बहुत कुछ कहती है।

उनकी अगली फिल्म से पहले फैंस का उत्साह चरम पर होने के साथ, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के एक अनुयायी के एक बेहद प्यारे इशारे ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। सोशल मीडिया पर, कुरनूल के अभिनेता के एक फैंस ने अपने घर की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके नए घर के लिए एनटीआर जूनियर के शुरुआती अक्षरों के अनुसार ईंटों को तैयार किया गया है। यह वास्तव में एक भावभीनी श्रद्धांजलि है जो उनके फैंस के दिलों में अभिनेता की अदम्य उपस्थिति को दर्शाती है।

https://x.com/madhuyadavtarak/status/1720390578884735432?s=46&t=UD_y_GVfcyPw2d6MN6iJiA

इस बीच, बहुप्रतीक्षित ‘देवरा’ के बारे में बात करते हुए, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर एक नए शेड्यूल को पूरा करने के लिए सह-कलाकारों सैफ अली खान और जान्हवी कपूर के साथ गोवा गए हैं, जिसमें एक स्थितिजन्य गीत भी शामिल है। कोराटाला शिव द्वारा निर्देशित, युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत, ‘देवरा’ दो भागों वाला महाकाव्य है। 5 अप्रैल, 2024 को पूरे भारत में स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

advertisement at ghamasaana