सदर बाजार की समस्याओं को लेकर दिल्ली जल बोर्ड के वी सी से मिले फेडरेशन के सदस्य

Federation members met VC
1 0

नई दिल्ली। फेडरेशन ऑफ़ सदर बाज़ार ट्रेड्स एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमण्डल ने दिल्ली जल बोर्ड के वाईस चेयरमैन श्री सौरभ भारद्वाज और डायरेक्टर श्री अरविन्द कुमार कौशिक से भेंट की और उनको सदर बाज़ार में मानसून में होने वाले जलभराव की विकराल स्थिति के बारे में अवगत कराया । उनसे निवेदन किया की सदर बाज़ार के दुकानदारों और निवासियों को जल्द से जल्द इस समस्या से छुटकारा दिलाया जाये । इस प्रतिनिधिमंडल में फेडरेशन के चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा, अध्यक्ष राकेश कुमार यादव, उपाध्यक्ष श्री संजय अग्रवाल, महासचिव राजेंद्र शर्मा सुधीर कुमार जैन, सतपाल सिंह मंगा और कमल कुमार सम्मिलित हुए।

परमजीत सिंह पम्मा और राकेश कुमार यादव ने श्री सौरभ भारद्वाज को अवगत कराया की सदर बाजार एक मुग़ल कालीन बाजार है और यहाँ के ड्रेनेज सिस्टम अंग्रेज़ों के ज़माने से बना हुआ है और बारिशों के समय में दुकानों में ९-९ फुट पानी बाहर जाता है क्यों पुरानी पड़ चुकी सीवर प्रणाली पानी का झेल नहीं पाती,।

ये सुझाव भी दिया की स्थानीय विधायक और दिल्ली सरकार में मंत्री श्री इमरान हुसैन, और विधायक श्री सोमदत्त , दिल्ली जल बोर्ड, लोक निर्माण और व्यापारियों का इ एक कोआर्डिनेशन कमिटी बनायीं जाये ताकि इस समस्या का उचित समाधान निकल सके. श्री भारद्वाज ने और श्री कौशिक ने व्यापारी नेताओं की बात को बड़े ध्यान से सुना और आश्वासन दिया की जल्द ही सदर बाजार में नालियों की सफाई का कार्य शुरू करवा के इस समस्या से निजात दिलाया जायेगा।

advertisement at ghamasaana