शामली में धर्मांतरण कर शानुम से शालिनी बनी मुस्लिम युवती ने रूपक से किया प्रेम विवाह

0 0

शामली। झिंझाना क्षेत्र के गुर्जरपुर गांव की रहने वाली मुस्लिम युवती शानुम ने धर्मांतरण कर शालिनी बनकर हिंदू
सम्प्रदाय के प्रेमी रूपक से प्रेम विवाह कर लिया। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। युवती ने कहा कि वह रूपक के बिना जीवित नहीं कर सकती। जिंदगीभर उसका साथ निभाउंगी।

दरअसल, झिंझाना थाना क्षेत्र के गुर्जरपुर गांव की शानुम का क्षेत्र के मछरौली गांव के रहने वाले युवक रूपक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजनों ने युवक पर अपहरण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया था। दो दिन पूर्व ही युवती के परिजनों ने युवक का झिंझाना क्षेत्र से अपहरण कर लिया। हालांकि, बाद में युवक को छुड़ा लिया गया था। इस मामले में पुलिस ने युवती पकक्ष्के तीन लोगों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया था।
सोमवार को युवती ने कोर्ट में प्रेमी के पक्ष में ही बयान दिए थे तथा उसी के साथ रहने की इच्छा जताई थी।

भाजपा के जिलामंत्री विवेक प्रेमी ने बताया कि कई नेताओं की मौजूदगी में शानुम ने शालिनी बनकर एक मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया था। अब दोनों दिल्ली में हंसी खुशी रह रहे हैं। शालिनी का कहना है कि वह रूपक को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करती है। जिंदगीभर उसका साथ नहीं छोड़ेगी। रूपक ने भी कहा कि वह मरते दम तक शालिनी का साथ निभाएगा।
झिंझाना थाना प्रभारी वीरेंद्र कसाना ने बताया कि मुस्लिम युवती ने प्रेमी के पक्ष में ही बयान दिए हैं। दोनों के मंदिर में शादी करने की भी जानकारी मिली है।

advertisement at ghamasaana