भारत के पॉप कल्चर आइकन रणवीर सिंह ने फॉर्मूला वन अबू धाबी जीपी में मचाया जमकर धमाल

Formula One Abu Dhabi GP
0 0

सुपरस्टार रणवीर सिंह पॉप संस्कृति का प्रतिनिधित्व करते हैं और व्यापक रूप से एक खेल प्रेमी के रूप में जाने जाते हैं। NBA, EPL और UFC में भाग लेने के बाद, भारतीय पॉप संस्कृति आइकन को रविवार को फॉर्मूला वन अबू धाबी ग्रैंड प्रिक्स में शानदार समय बिताते हुए देखा गया।

रणवीर दुनिया भर के कुछ सबसे बड़े कलाकारों और एथलीटों से मिले और बातचीत की। उन्हें सबसे पहले ट्रैक के दौरे पर कोई और नहीं बल्कि फ़ॉर्मूला वन लेजेंड, ड्राइवर फेलिप मस्सा मिले थे। उसके बाद उन्हें इंग्लिश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के स्टार बल्लेबाज जो रूट और अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन जिसे विश्व चैंपियन के साथ बातचीत करते देखा गया। आईपीएल में मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के प्रशंसक के रूप में जाने जाने वाले, रणवीर को F1 ग्रिड पर नवीनतम एमआई अधिग्रहण, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के साथ आगामी आईपीएल सीज़न के बारे में एक एनिमेटेड चर्चा में देखा गया था।

उन्हें वेस्टइंडीज के तेजतर्रार क्रिस गेल से बात की जिसमे दोनो एक दूसरे की प्रशंसा करते नज़र आए। दोनों के बीच सौहार्द और आपसी प्रशंसा सभी दर्शकों के लिए बहुत स्पष्ट थी। रणवीर को वैश्विक पॉप-स्टार/निर्माता Will.I.Am के साथ एक क्रॉसओवर संगीत सहयोग पर चर्चा करते हुए, साथ ही हॉलीवुड अभिनेता/कॉमेडियन मार्टिन लॉरेंस के साथ फिल्मों के बारे में गहरी, व्यावहारिक बातचीत करते हुए भी सुना गया। ग्रिड से निकलने से पहले, रणवीर ने 2022 कंस्ट्रक्टर्स चैंपियनशिप जीतने के लिए रेड बुल रेसिंग के टीम प्रिंसिपल क्रिश्चियन हॉर्नर को बधाई दी।

हमारे फुटबॉल बाबा मैनचेस्टर सिटी के दुनिया के नंबर एक फुटबॉल मैनेजर पेप गार्डियोला से मिले, और खेल के अन्य दिग्गजों स्पेनिश डिफेंडर सर्जियो रामोस और इतालवी स्टालवार्ट फ्रांसेस्को टोटी से भी मिले। रणवीर और पूर्व आर्सेनल स्ट्राइकर पियरे-एमरिक ऑबामेयांग के बीच गर्मजोशी और परिचितता को देखकर पूरा पैडॉक विशेष रूप से चकित था, जिसके साथ रणवीर ने एक त्वरित संबंध बना लिया था! दोनों ने F1 पैडॉक में एक साथ होने के दौरान एक अनजान व्यक्ति को वीडियो कॉल भी किया।

अपने उत्साह के लिए जाने जाने वाले रणवीर को विश्व-रिकॉर्ड तोड़ने वाले ट्रैक एथलीट उसैन बोल्ट पर स्पष्ट रूप से गदगद होते हुए देखा गया था, जिसे बाद में रणवीर ने सोशल मीडिया पर ‘अनडिस्प्यूटेड ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ के रूप में वर्णित किया।

पिछली बार जब रणवीर दिग्गज बास्केटबॉल सेंटर शकील ओ’नील से मिले थे, तो उन्होंने रणवीर के मशहूर गाने ‘खलीबली’ पर रील बनाई थी, जो वायरल हो गया था। इस बार वे रील नहीं बल्कि वीवीआईपी बॉक्स से रेस का लुत्फ उठाते नजर आए।
वीवीआईपी बॉक्स में रणवीर के साथ हाल ही में यूएफसी, एमएमए सनसनी इस्लाम मखाचेव के लाइटवेट चैंपियन का ताज पहनाया गया था। संयोग से, रणवीर उसी रात एतिहाद एरिना में सामने की पंक्ति से UFC को लाइव देख रहे थे कि इस्लाम ने बेल्ट जीता और चैंपियन बने।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रणवीर ने एकॉन के साथ ‘छम्मक छल्लो’ की सहज प्रस्तुति दी। रविवार की रात, रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अमेरिकी रियलिटी स्टार पेरिस हिल्टन, सुपरमॉडल विनी हार्लो, मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व फुटबॉलर जेसी लिंगार्ड के साथ अपने एनकाउंटर के पलों को भी साझा किया। खेल, फिल्म, संगीत और फैशन सहित सभी क्षेत्रों में अपने विशाल और अत्यधिक प्रभावशाली काम के साथ सिनेमा की दुनिया में रणवीर के उदय ने उन्हें भारत के प्रामाणिक पॉप संस्कृति आइकन होने का गौरव दिलाया है।

यूएसए से यूके तक, मारकेश से लेकर अबू धाबी तक, हम निश्चित रूप से रणवीर सिंह को असली सुपरस्टार की तरह चमकता हुआ देखकर गर्व महसूस करते है, यही नही हमे गर्व है की वह भारत का अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन करते हैं।

advertisement at ghamasaana