जापानी राजदूत ने तमन्ना भाटिया के ‘कावाला’ गाने पर डांस कर के सांस्कृतिक संबंधों को मजबूत बनाया

0 0

तमन्ना भाटिया का “कावाला” गाना अपनी ऊर्जा और उत्साह के साथ एक ऐसा पुल साबित हुआ है, जो व्यक्तियों को सीमाओं और भाषाओं से परे जोड़ता है। 137 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 2 लाख से अधिक रील बना कर इस गाने ने दुनिया भर में धूम मचा दी है।

हाल ही में रील वैगन में शामिल होने के लिए जापान के राजदूत श्री हिरोशी सुजुकी जिन्होंने रील के रूप में अंतर सांस्कृतिक से दिल को छू लेने वाले एक वीडियो के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जो उनके नृत्य कौशल को प्रदर्शित करता है। उन्हों ने रील ने कैप्शन दिया,

“द अम्बेसडर ऑफ जापान टू इंडिया, मिस्टर हिरोशी सुजुकी हैज शेयर्ड ए वीडियो इन व्हिच ही कैन बी सीन डांसिंग टू द सॉन्ग कावाला. टेक ए लुक।”

इस वीडियो में जापान के अम्बेसडर की एनर्जी और मूव्स तमन्ना भाटिया के गाने “कावाला” में साफ दिखती है, जो संबंधों को बढ़ावा देने के लिए म्यूजिक और डांस का प्रदर्शित करता है। ‘थलाइवा’ रजनीकांत के साथ एक्ट्रेस अपनी हालिया तमिल फिल्म जेलर की सफलता का लुफ्त उठा रही हैं। मेगास्टार चिरंजीवी की ‘भोला शंकर’ की सफलता से उत्साहित तमन्ना भाटिया अब बहुत जल्द वेब सीरीज़ आखिरी सच में दिखाई देंगी, जो जल्द ही डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास पाइपलाइन में मलयालम में बांद्रा, तमिल में अरनमनई 4 और जॉन अब्राहम के साथ हिंदी में ‘वेदा’ शामिल है।

advertisement at ghamasaana