करण कुंद्रा ने करुणा और दयालुता की सच्ची मिसाल कायम की

0 0

हिट शो और फिल्मों में अपने अभिनय के लिए लोकप्रिय करण कुंद्रा ने असाधारण दयालुता का मजबूत उदहारण प्रस्तुत किया है, जिससे हर कोई आश्चर्यचकित है। हालही में अभिनेता करण कुंद्रा ने जरूरतमंद एक अजनबी के प्रति दयालुता की परिभाषा प्रदर्शित की। दयालुता का यह कार्य कैमरे में कैद हो गया और सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट कर दिया गया जिसका कैप्शन है:

“करण कुंद्रा हार्टवॉर्मिंग जनेरोसिटी शाइन एज ही जेनरस्ली सपोर्ट ए ग्रेटफुल फैन इन नीड. ए ट्रू एक्सएम्पल ऑफ कम्पैशन एंड काइंडनेस।”

करण कुंद्रा की करुणा दूसरों को प्रेरित करती है और इस विचार पर जोर देती है कि प्रसिद्धि या स्थिति की परवाह किए बिना किसी व्यक्ति का मौलिक माप दूसरों को प्रेरित और प्रोत्साहित करने की उनकी क्षमता है। अभिनेता छह साल बाद थैंक यू फॉर कमिंग में अनिल कपूर के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं।

फ़िल्म में भूमि पेडनेकर और शहनाज़ गिल भी हैं। यह फिल्म प्रतिष्ठित बैनर अनिल कपूर प्रोडक्शंस के तहत निर्मित है और करण बुलानी द्वारा निर्देशित है। करण ने हाल ही में एक दिलचस्प पोस्टर के साथ अपने प्रशंसकों को सरप्राइज दिया, जिसने चर्चा और प्रत्याशा को जन्म दिया। जिसके कारण फैंस और फ़िल्म एनथुसिएस्ट फिल्म की कहानी और रिलीज की तारीख के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हो गए।

advertisement at ghamasaana