लखनऊ में हज हाउस के बाहर बड़ा हादसा, ट्रेलर की टक्कर से दो हज यात्रियों की मौत कई घायल

accident
0 0

लखनऊ। हज हाउस के पास बड़ा हादसा हो गया। बेकाबू ट्रेलर ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसमें 2 हज यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए।

सरोजनी नगर के पास स्थित हज हाउस के बाहर हज यात्रियों की भीड़ लगी थी। हज यात्री हज पर जाने के लिए अपना जरूरी काम निपटाने के लिए वहां आए हुए थे। उनके साथ उनके परिजन भी मौजूद थे।

इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रेलर ने हज हाउस के बाहर खड़े कई वाहनों में टक्कर मार दी। जिससे बाहर खड़े हज यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर लोगों की चीख-पुकार मच गई।

जिसे सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे के बाद ट्रेलर चालक वहां से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेलर को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के अनुसार दोनों मृतक आजमगढ़ के मुबारकपुर निवासी थे। 28 साल के आसिफ व 45 साल के अमीन मोहम्मद नाम के युवक की मौत हुई है।

advertisement at ghamasaana