मिस सुपरमॉडल ग्लोब सीजन 3 के ऑडिशन शुरू

international beauty pageants
0 0

एओनियन ग्रुप (aonion group) 23 मार्च 2022 को इम्पीरियल होटल, नई दिल्ली में दोपहर 3 बजे से मिस सुपरमॉडल ग्लोब सीजन 3 की घोषणा करने के लिए एक प्रेस मीट की मेजबानी कर रहा है। मिस सुपरमॉडल ग्लोब उन भारतीय महिलाओं की पहचान करती है जो सुंदरता, प्रतिभा, बुद्धिमत्ता और करुणा की मिसाल पेश करती हैं, जिसका उद्देश्य लड़कियों, महिलाओं और मॉडल और मॉडलिंग के प्रति पुरुषों की मानसिकता को बदलना है ताकि उनकी प्रतिभा के आधार पर समानता दी जा सके।

पुरुषों को शिक्षित करें, लड़की बचाओ और महिला सशक्तिकरण हमारा उद्देश्य है। हम चरित्र और प्रतिभा के आधार पर प्रतियोगियों को जमीनी स्तर से खोजते है। मिस सुपरमॉडल ग्लोब एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित सौंदर्य प्रतियोगिता है और समय के साथ यह एक प्रतिष्ठित मॉडल मंच बन गया है जो उम्मीदवारों को एक वास्तविक लॉन्च प्लेटफॉर्म देता है जहां वे दुनिया को अपनी सुंदरता और प्रतिभा दिखा सकते हैं।

इससे पहले हमने दो अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताएं (international beauty pageants)की हैं और यह तीसरा सीजन है। इस शो के साथ हम डॉ. संजना जॉन के सहयोग से खादी का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रचार भी कर रहे हैं। यह आयोजन देश भर की प्रतिभाओं के लिए एक रोमांचक मंच होगा क्योंकि प्रतियोगिता की टीम ऑडिशन देने वालों के लिए 20 से अधिक शहरों का दौरा करेगी। इसके बाद, शॉर्टलिस्ट किए गए फाइनलिस्ट को जजों के एक प्रतिष्ठित पैनल द्वारा प्रतिष्ठित ताज के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए कठोर प्रशिक्षण और सौंदर्य से गुजरना होगा, जो 24 से 28 मई 2022 तक गोवा में आयोजित किया जाएगा।

पूरे भारत के 20 शहरों में ऑडिशन आयोजित किया जाएगा। 22 और 23 अप्रैल, 2022 को कवर किए जाने वाले 10 शहर बैंगलोर, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, इंदौर, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई, नई दिल्ली, रायपुर और अन्य 10 शहर हैं जो 30 अप्रैल और 1 अप्रैल से कवर किए जाएंगे। , 2022 अहमदाबाद, चेन्नई, देहरादून, गुवाहाटी, हैदराबाद, जम्मू, कोच्चि, पटना, पुणे, रांची हैं। फिनाले इवेंट के शीर्ष 3 विजेताओं को वेब आधारित श्रृंखला या फिल्मों में नकद पुरस्कार और अवसर मिलेगा और एक संगीत एल्बम में कास्ट किया जाएगा। साथ ही, उन्हें विदेशों में होने वाले आगामी अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलेगा।

ऐयोनियन ग्रुप के संस्थापक डॉ. मुकेश चंद्र शर्मा ने कहा, “यह केवल एक सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं है; यह मॉडलिंग में करियर बनाने के अवसर के साथ-साथ एक अंतरराष्ट्रीय अनुभव के साथ एक अनुभव है। हमारे शो को हमेशा दुनिया से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।” मिस सुपरमॉडल ग्लोब 2022 सिर्फ एक सौंदर्य प्रतियोगिता से कहीं अधिक है; यह आत्म-खोज और परिवर्तन की यात्रा है। हमारे अविश्वसनीय पैनल सदस्य अपने आप में अचीवर्स हैं और उन्होंने इस तरह की सेवा की है। हमारे प्रतिभागियों के लिए रोल मॉडल ”।

डॉ. मुकेश चंद्र शर्मा ऐयोनियन ग्रुप के संस्थापक हैं, यह एक ऐसा संगठन है जो रियलिटी शो, फैशन शो, टीवी श्रृंखला, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता, मीडिया परामर्श और विपणन के उत्पादन में लगा हुआ है। डॉ. चंद्रा पुरस्कार विजेता राष्ट्रीय निदेशक हैं, जिनके पास अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के कई लाइसेंस हैं।

मेंटर और स्ट्रैटेजिक कंसल्टेंट के रूप में जुड़ी डॉ. संजना जॉन ने कहा, “मॉडलिंग के लिए कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और निर्देशों का जल्दी और सफलतापूर्वक पालन करने की क्षमता, एक विशिष्ट तरीके से खड़े होने, या एक समय में घंटों तक सटीक दिखने की आवश्यकता होती है। इस मंच ने कई नए लोगों को फैशन और मनोरंजन बिरादरी का हिस्सा बनने का मौका दिया है और हम इस साल भी एक बार फिर अपनी पहचान बनाने की उम्मीद करते हैं।” उन्होंने अपने हर शो में फैशन की अवधारणा को दिल से प्रचारित किया।

कार्यक्रम के एसोसिएट पार्टनर श्री सुमित सिंह ने कहा, “मिस सुपरमॉडल ग्लोब सिर्फ स्टाइल और सुंदरता से कहीं अधिक है। यह अपने आप पर पूर्ण विश्वास रखने के बारे में भी है। यह शो उनमें से कई के लिए एक मंच प्रदान करेगा जो निस्संदेह भविष्य में रनवे पर अपना नाम हासिल करेंगे। फैशन के प्रति उत्साही, महत्वाकांक्षी डिजाइनर, उद्योग के पेशेवर, स्थानीय मीडिया, गणमान्य व्यक्ति और व्यवसायी सौंदर्य प्रतियोगिता का आनंद लेने और महिलाओं को अधिक आत्मविश्वास से भरे भविष्य के सपने के साथ सशक्त बनाने के लिए एकत्रित होंगे।

advertisement at ghamasaana