म्यूजिकल जोड़ी सचिन-जिगर ने किया एक नया गुजराती ट्रैक ‘हेलो मारो’ रिलीज 

0 0

सचिन-जिगर के नाम से मशहूर डायनामिक जोड़ी सचिन सांघवी और जिगर सरैया ने अपने नये गाना  ‘हेलो मारो’ रिलीज कर दी है। यह बहुप्रतीक्षित गाना गुजराती संस्कृति की नींव के लिए एक अद्भुत सराहना है, जो लोक म्यूजिक इंडस्ट्री को बताने के लिए नियत है।

गुजरात धोलावीरा-कच्छ (गुजरात) के सुरम्य स्थानों पर फिल्माया गया यह वीडियो वास्तव में गाने की दिल को छू जाता है।  सचिन सांघवी और प्रणाली मिस्त्री अभिनीत और सचिन-जिगर द्वारा संगीतबद्ध ‘हेलो मारो’ उनकी कलात्मक क्षमता को दर्शाता है। सचिन की मधुर आवाज के साथ इस गाने में एक ताजगी भरा आकर्षण है।

गाने के बारे में बात करते हुए सचिन-जिगर ने संयुक्त रूप से कहा “हमारा मानना है कि चाहे आप कितनी भी दूर क्यों न जाएं, घर वहीं है जहां आपका दिल है। ‘हेलो मारो’ एक संगीतमय यात्रा है जो आपको घर वापसी के सार को दर्शाते हुए अपनी जड़ों की ओर वापस लाती है। हमारी पृष्ठभूमि के रूप में ‘धोलावीरा-कच्छ (गुजरात)’ की प्राकृतिक सुंदरता के साथ, हमें उम्मीद है कि यह गाना आपको घर वापस लौटने का रास्ता ढूंढने में मदद करेगा और अपनेपन की भावना को जागृत करेगा।”

यह गाना पारंपरिक गुजराती लोक संगीत और समकालीन धुनों के बीच एक आदर्श मिश्रण है जो इसे हर उम्र के लोगों का पसंदीदा बनाता है। ‘हेलो मारो’ के साथ, सचिन-जिगर ने न केवल एक गीत बनाया है, बल्कि एकता के साधन के रूप में संगीत की शक्ति को एक श्रद्धांजलि भी दी है। इतिहास और नवीनता के धागों को एक साथ बुनने की उनकी क्षमता रचनात्मक सीमाओं को पार करते हुए सांस्कृतिक संरक्षण के प्रति उनकी निष्ठा को दर्शाती है।

advertisement at ghamasaana