संदीप भारद्वाज की सुसाइड की सीबीआई जांच को लेकर नेशनल अकाली दल ने उपराज्यपाल सौंपा ज्ञापन

National Akali Dal
1 0

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता संदीप भारद्वाज की सुसाइड को लेकर नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा की अध्यक्षता में दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना जी को ज्ञापन देकर सीबीआई जांच कराने की मांग की है। इस अवसर पर दल के राष्ट्रीय महासचिव बिंदिया मल्होत्रा, नेशलन अकाली दल महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष भावना धवन, दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष कुलदीप सिंह मारवाह, तरलोचन सिंह व विशाल सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा है कि बड़े दुख की बात है आम आदमी पार्टी के ट्रेड विंग के प्रदेश सचिव संदीप भारद्वाज ने 24 नवंबर 2022 को घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी पांच दिन होने के बावजूद भी पुलिस अभी किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है की उन्होंने खुदकुशी क्यों की जबकि वह नगर निगम चुनाव मानसरोवर गार्डन वार्ड नंबर 91 से आम आदमी पार्टी के टिकट के मजबूत दावेदार थे उनका पार्टी ने टिकट काट दिया मगर यह स्वीकार करना बहुत मुश्किल है कि संदीप भारद्वाज जैसे मेहनती, आशावादी और जिंदादिल व्यक्ति अपनी जान लेने का कदम उठा सकते हैं।

इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया इस मामले की सीबीआई जांच का आदेश दें ताकि यह जांच की जा सके कि कोई साजिश तो नहीं है और उनकी दुर्भाग्यपूर्ण मौत के पीछे की सच्चाई सामने आनी चाहिए। किसके लिए हम जल्द ही गृहमंत्री अमित शाह जी को भी ज्ञापन देकर संदीप भारद्वाज की सुसाइड की सीबीआई जांच कराने की मांग करेंगे।

इस अवसर पर बिंदिया मल्होत्रा ने कहा संदीप भारद्वाज जैसे इंसान की टिकट काट दी जो दिन रात आम आदमी पार्टी के साथ लोगों को जोड़ने का कार्य करता थे और जहां पर भी किसी प्रदेश में चुनाव हो दिन रात एक कर के पार्टी के हित में प्रचार किया करते थे। मगर एक ऐसे इंसान को टिकट दे दी गई जिसका पार्टी से दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है और उसके ऊपर कई अपराधिक मामले दर्ज है और इसकी भी जांच होनी चाहिए।

इसको किस तरह से पार्टी में टिकट दी गई? उन्होंने कहा जिस प्रकार पूरी दिल्ली में टिकट लेन-देन की बात आ रही है। क्या उसके पीछे यह कारण तो नहीं था? वह टिकट ना मिलने के कारण काफी डिप्रेशन में चल रहे थे।

advertisement at ghamasaana