नेटिज़न्स ने फ़िल्म एनिमल में ‘एनिमल का बाप’ उर्फ अनिल कपूर के शक्तिशाली प्रदर्शन की प्रशंसा की

0 0

अनिल कपूर की ‘एनिमल का बाप’ की भूमिका उन्हें नेटिज़न्स से प्रशंसा दिला रही है। नायक के पिता बलबीर सिंह की भूमिका में अभिनेता का सशक्त प्रदर्शन ध्यान खींच रहा है और सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। निकनेम पूरी तरह से उनकी मजबूत ऑन-स्क्रीन उपस्थिति को दर्शाता है। यह रहे कुछ कॉमेंट्स, जहा नेटिज़न्स मिस्टर इंडिया अभिनेता की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं:

एक यूजर ने टिप्पणी की, “अनिल विथ हिज मैग्नेटिक परफॉरमेंस टर्न्ड द स्क्रीन इनटू एन इमोशनल मास्टरपीस, फादर-सन नरेटिव बहुत अच्छा और इमोशनल था

एक अन्य फैन ने अभिनेता की प्रशंसा करते हुए कहा, “इवन इन द क्वाइट सीन्स अनिल कपूर परफॉरमेंस इन एनिमल इज लाउड विथ इमोशन. हिज एबिलिटी टू कॉन्वेय फीलिंग्स विथ सटलटी इज ट्रूली कमेंडेबल.”

एक और यूजर ने कहा, “अनिल कपूर बलबीर इज ए करैक्टर एचएड विथ लेयर्स ऑफ इंटेनसिटी एंड ऑथेंटिसिटी. ए स्टेलर परफॉरमेंस.”

https://twitter.com/Rahul_x__/status/1730856958377525474/photo/1

एक अन्य फैन ने कहा, “सच पावरफुल परफॉरमेंस बाय अनिल कपूर, दिस विल लीव ए लॉन्ग लास्टिंग इम्प्रैशन ऑन द ऑडियंस.”

अनुभवी अभिनेता, अनिल कपूर, चार दशकों से अधिक लंबे करियर के साथ, लगातार अपनी उल्लेखनीय रेंज, बहुमुखी प्रतिभा और अभिनय कौशल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ अभिनीत, ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अब एक्टर अभिनेता-निर्माता सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में एक और रोमांचक अवतार में नज़र आने के लिए तैयार हैं, जो गणतंत्र दिवस 2024 पर रिलीज़ के लिए निर्धारित है।

advertisement at ghamasaana