NTR 30 का पैन-इंडिया अपील लगातार बढ़ रहा है VFX सुपरवाइज़र ब्रैड मिनिच के जुड़ने के साथ

NTR 30 pan India appeal continues to grow
2 0

बहुप्रतीक्षित फिल्म एनटीआर 30 के निर्माताओं ने एक के बाद एक दो महत्वपूर्ण घोषणाएं की हैं। सबसे पहले, उन्होंने एक एक्शन निर्माता केनी बेट्स को शामिल करने की घोषणा की, और अब उन्होंने खुलासा किया है कि एक अनुभवी वीएफएक्स पर्यवेक्षक ब्रैड मिनिच एनटीआर जूनियर की नेक्स्ट प्रोजेक्ट के लिए टीम में शामिल होंगे।

ब्रैड मिनिच एक प्रसिद्ध वीएफएक्स पर्यवेक्षक हैं जो प्रलयकारी जलवायु परिवर्तन और सुपर-पावर्ड पन्ना ऊर्जा में अपनी विशेषज्ञता के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने ओबी-वान केनोबी (2022), ज़ैक स्नाइडर की जस्टिस लीग (2021), द गुड लॉर्ड बर्ड (2020), एक्वामन (2018), और बैटमैन वी सुपरमैन (2016) सहित कई सफल प्रोजेक्ट पर काम किया है। एनटीआर 30 उनकी पहली भारतीय फिल्म होगी।

एनटीआर 30 युवासुधा आर्ट्स द्वारा निर्मित और एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है। यह फिल्म जान्हवी कपूर की तेलुगू शुरुआत है। यंग टाइगर एनटीआर जूनियर अभिनीत, कोराताला शिव द्वारा निर्देशित, अनिरुद्ध द्वारा संगीत के साथ, फिल्म 5 अप्रैल 2024 को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

advertisement at ghamasaana