एनटीआर जूनियर और टीम ने ‘देवरा पार्ट 1’ की सनसनीखेज ग्लोबल प्रतिक्रिया का जश्न मनाया

0 0

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने कल प्रशंसकों को साल का सबसे बड़ा तोहफा दिया जब उन्होंने अपनी बेसब्री से प्रतीक्षित आगामी एक्शन थ्रिलर ‘देवरा पार्ट 1’ की आधिकारिक पहली झलक दिखाई। पहले की तरह दहाड़ते हुए, अभिनेता ने अब तक का अपना सबसे विशाल अवतार पेश किया और दुनिया भर के दर्शकों से उसे शानदार प्रतिक्रिया मिली।

दूरदर्शी कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित, पैन-इंडिया मास एंटरटेनर में सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘देवरा पार्ट 1’ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में भव्य रिलीज के लिए तैयार है। दृश्य और स्कोर के मामले में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के मानकों की पेशकश करते हुए, पहली झलक वास्तव में फिल्म में एक रोमांचक, असाधारण पृष्ठभूमि स्कोर के साथ मंत्रमुग्ध कर देने वाले एक्शन दृश्यों का वादा करती है।

विशेष रूप से, मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर ने ‘देवरा पार्ट 1’ के हिंदी प्रस्तुतिकरण के लिए अपनी आवाज दी है, और अपनी त्रुटिहीन हिंदी प्रस्तुति के लिए काफी सराहना अर्जित की है। फिल्म की पहली झलक को मिली शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए, एनटीआर जूनियर ने पूरी टीम के साथ इस चमत्कार को बनाने में की गई मेहनत का जश्न मनाया। विशेष रात की एक तस्वीर साझा करते हुए, फिल्म के प्रोडक्शन बैनर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, “#DevaraGlimpse के शानदार स्वागत को देखकर #Devara टीम खुशी से झूम उठी! ❤‍🔥”

यहां इसकी जांच कीजिए:

वैश्विक दर्शकों की प्रतिक्रिया की बात करें तो, ‘देवरा पार्ट 1’ की पहली झलक को रिलीज़ होने के 24 घंटों से भी कम समय में सभी भाषाओं में YouTube पर लगभग 45 मिलियन व्यूज और 1.15 मिलियन लाइक्स मिले हैं।

बेहद प्रतिभाशाली अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा ‘ऑल हेल द टाइगर’ नामक पहली झलक के अविश्वसनीय बैकग्राउंड स्कोर ने पूरे वीडियो को एक अलग स्तर पर ले गया है और उन शानदार दृश्यों के साथ-साथ अपना एक अलग प्रशंसक आधार भी अर्जित किया है। अतिरिक्त रोमांचक समाचार में, ‘ऑल हेल द टाइगर’ का बैकग्राउंड स्कोर, इसे मिली जबरदस्त ऑनलाइन प्रतिक्रिया के बाद, आज दोपहर 3 बजे रिलीज़ किया गया।

इसके अलावा, इस महान रचना के ऑडियो अधिकार संगीत की दिग्गज कंपनी टी-सीरीज़ द्वारा सभी भाषाओं में हासिल कर लिए गए हैं। ‘देवरा’ भाग 1′ 2016 की हिट फिल्म ‘जनता गैराज’ के बाद फिल्म निर्माता कोराटाला शिवा के साथ मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर का दूसरा बड़ा सहयोग है, जिसे दर्शकों और आलोचकों से काफी सराहना मिली।

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, ‘देवरा भाग 1’ दो भागों में प्रदर्शित होगा, जिसका प्रारंभिक अध्याय 5 अप्रैल, 2024 को ईद सप्ताहांत के साथ सिनेमाघरों में आएगा। इस महान रचना का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है और इसे नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा दिया गया है, और सिनेमैटोग्राफी आर रत्नावेलु द्वारा नियंत्रित की गई है।

advertisement at ghamasaana