एनटीआर जूनियर, एनटीआर 30 की शूटिंग के पहले फैमिली के साथ हॉलीडे पर

NTR Jr
1 0

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के लिए आरआरआर की शानदार सफलता के साथ एक शानदार वर्ष था। इसके बाद, एनटीआर जूनियर जनता गैराज के निर्देशक कोराताला शिवा के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। लेकिन इससे पहले कि वह अपनी 30वीं फिल्म के लिए किरदार में घुल जाए, हमने सुना है कि एनटीआर जूनियर अपने फॅमिली के साथ हॉलीडे के लिए समय निकालेंगे।

एनटीआर जूनियर एक फॅमिली मैन के रूप में जाने जाते हैं और अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाए रखते हैं। सुपरहिट फिल्में बनाने के बीच वह अपने फॅमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना और फ्रेश रहना पसंद करते हैं।

अभिनेता ने आरआरआर पर अपनी कड़ी मेहनत और कमिटमेंट से दुनिया को प्रभावित किया और निश्चित रूप से अपनी अगली बड़ी प्रोजेक्ट शुरू करने से पहले एक ब्रेक के हकदार हैं। NTR30 कोरताला शिवा द्वारा निर्देशित और सुधाकर मिकिलिनेनी और नंदामुरी कल्याण राम द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित एक एक्शन-एंटरटेनर है। अनिरुद्ध रविचंदर फिल्म के लिए संगीत तैयार करेंगे।

अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “2022 वास्तव में एनटीआर जूनियर के लिए एक महान वर्ष रहा है, जिसने सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ दी है, जो दुनिया भर में सफल रही है। बड़ी संख्या में खींचने से लेकर दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा प्रशंसा पाने तक, एनटीआर जूनियर एक मजबूत अदाकारा रहे है जो हमें उन फिल्मों के साथ आश्चर्यचकित करते है जो वह सेलेक्ट कर रहे हैं, एक-दूसरे से काफी हद अलग। उनकी अगली एनटीआर 30 का दर्शकों और उनके फैंस द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, क्योंकि वह इस फिल्म के साथ उन्हें एक बड़ा सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं।

“जबकि पैन-इंडिया स्टार एनटीआर 30 में अपने किरदार में उतरने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अपने फॅमिली के साथ हॉलीडे के लिए एक अच्छा ब्रेक लेने का फैसला किया है। चूंकि ‘आरआरआर’ की तैयारी और इसके बिजी फिल्म प्रमोशन ने उन्हें कोई समय नहीं दिया, इसलिए उन्होंने एनटीआर 30 की शूटिंग शुरू करने से पहले जानबूझकर अपने परिवार के साथ छुट्टी लेने का फैसला किया। 

कोराटाला शिवा की एनटीआर 30 के अलावा, एनटीआर जूनियर इस अगले एनटीआर 31 के लिए केजीएफ के निदेशक प्रशांत नील के साथ भी काम करेंगे।

advertisement at ghamasaana