प्रियंका चोपड़ा टू किल ए टाइगर में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में जुड़ीं

priyanka chopra
0 0

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनस एक एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में विश्व स्तर पर प्रतीक्षित नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री, टू किल ए टाइगर में शामिल हो गई हैं। बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर के लिए ऑस्कर नॉमिनेशन पाने वाली यह फिल्म अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक पिता की साहसी लड़ाई की कहानी बताती है।

चोपड़ा जोनस ने प्रोजेक्ट से जुड़े अपने जुड़ाव की पुष्टि करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे कहानी उनके साथ गहराई से जुड़ती है, खासकर जब वह नायक के रूप में उसी राज्य, झारखंड में पैदा हुई थीं। उन्होंने टोरंटो स्थित फ़िल्ममेकर निशा पाहुजा द्वारा निर्देशित फिल्म का ट्रेलर भी पोस्ट किया और इसे वास्तव में एक बेहतरीन कहानी बताई।

एक एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में चोपड़ा जोनस का जुड़ाव प्रभावशाली कहानी कहने और महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने की उनकी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। जैसे ही नेटफ्लिक्स टू किल ए टाइगर के ग्लोबल लॉन्च की तैयारी कर रहा है। चोपड़ा जोनस की भागीदारी लचीलेपन और न्याय की इस शक्तिशाली कहानी में महत्वपूर्ण प्रत्याशा जोड़ती है।

advertisement at ghamasaana