‘प्यार की बहार’: मुनव्वर फारुकी और रश्मीत कौर साथ आये रोमांटिक पंजाबी डांस नंबर के लिए

0 0

संगीतकार-कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का स्टारडम तक पहुंचना असाधारण के अलावा और कुछ नहीं रहा है। जहां उनकी कॉमेडी अक्सर दर्शकों को हंसाती है, वहीं उनका संगीत लाखों लोगों के बीच धूम मचा रहा है और उनके गाने चार्ट में टॉप पर हैं। जैसे-जैसे वह लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रहे हैं और रैप को लीड में ला रहे हैं, मुनव्वर फारुकी ने अब गायिका-गीतकार रश्मीत कौर के साथ ‘प्यार की बहार’ नामक एक फुट-टैपिंग डांस नंबर के लिए साथ आये है, जो एक उत्साहित धुन पेश करता है, जो प्रासंगिक है। यहां एक बार फिर से म्यूजिक चार्ट पर हावी होने के लिए, यह गाना एक सुखद मजेदार एनर्जी प्रदान करता है जो आपको तुरंत इससे बांध लेता है।

‘प्यार की बहार’ रश्मीत कौर द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया है, और मुनव्वर फारुकी, रश्मीत कौर और आईपी सिंह द्वारा लिखा गया है। यह गाना सौरभ लोखंडे द्वारा निर्मित, अभिषेक घटक द्वारा मिक्स और व्हिटफील्ड मास्टरींग द्वारा मास्टर किया गया है।

गाने पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए रश्मीत कौर ने कहा, ”प्यार की बहार’ बनाना एक खूबसूरत यात्रा रही है। जब मैंने इस ट्रैक के एक विस्तारित संस्करण की कल्पना की, जो मूल रूप से मेटा के 1-मिनट के संगीत अभियान का एक हिस्सा था, तो मुनव्वर वह तत्काल नाम था जो मेरे दिमाग में उछला। उनकी रैप शैली मेरे साथ मेल खाती है लेकिन इस सहयोग में, उन्हें इस तरह से प्रस्तुत किया गया है जो पहले कभी नहीं देखा गया है।

मुनव्वर का आनंददायक, जोशीला संगीत पक्ष जो ताज़ा है। हमने जो गाना बनाया है वह मस्ती, रोमांस और डान्स का एक आनंदमय मिश्रण है। लेखन के प्रति मुनव्वर का खास और ताज़ा दृष्टिकोण गीत में एक अनोखा आकर्षण जोड़ता है, और मेरा मानना है कि यह दर्शकों को खूब पसंद आएगा। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया और भविष्य में एक बार फिर मुनव्वर के साथ सहयोग करने का इंतजार कर रहा हूं।” इस बीच, मुनव्वर फारुकी वर्तमान में बिग बॉस सीजन 17 में हैं, जहां वह अपने वास्तविक, ईमानदार और सीधे गेमप्ले से दिल जीत रहे हैं।

advertisement at ghamasaana