हंसल मेहता की फ़राज़ को राजकुमार राव, महेश भट्ट, हुमा कुरैशी और अन्य सेलेब्स ने पसंद किया

bollywood news
0 0

ज़हान कपूर के परिवार से शुरुआती समीक्षा के बाद, एक और विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की गई। राजकुमार राव, पत्रलेखा, महेश भट्ट, राजश्री देशपांडे और मुकेश भट्ट सहित अन्य ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

शुरुआती समीक्षाएं आ चुकी हैं और प्रत्येक समीक्षा को सारांशित करने के लिए, फिल्म को अवश्य देखा जाना चाहिए। ज़हान कपूर और आदित्य रावल को उनके प्रभावशाली शुरुआत के लिए सराहा गया। हंसल मेहता को उनके परफेक्ट डायरेक्शन और उन्होंने कैसे डिटेलिंग का अत्यधिक ध्यान रखा है उसके के लिए प्रशंसा मिली।

फिल्म बिरादरी अत्यधिक अपने प्रशंसकों के लिए फिल्म की सिफारिश करने के साथ, शुक्रवार तक इंतजार करना बहुत लंबा लगता है। फिल्म प्रेमियों ने पहले ही अपने पसंदीदा शो की योजना बनानी शुरू कर दी है और दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म का अनुभव करने के लिए उत्साहित है।

ढाका कैफे को तबाह करने वाले वास्तविक जीवन के आतंकवादी हमले के आधार पर, फ़राज़ एक युवा लड़के के बारे में एक अनकही वीरतापूर्ण कहानी है, जो सबसे अंधेरे समय में डटकर खड़ा रहा। फ़राज़ हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मज़ाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है।

फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और बनारस मीडिया द्वारा महाना फिल्म्स के सहयोग से संयुक्त रूप से किया गया है। फिल्म में जहान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी ने अभिनय किया है। फ़राज़ 3 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

advertisement at ghamasaana