मामी के ओपनिंग सेरेमनी में रोहित सराफ की उपस्थिति किसी स्टार पावर से कम नहीं

1 0

मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेजेज (एमएएमआई) के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर पर “मिसमैच्ड” एक्टर रोहित सराफ ने अपनी स्टार उपस्थिति के साथ ओपनिंग सेरेमनी में भाग लिया। सिनेमाई उत्कृष्टता का जश्न मनाने के लिए प्रसिद्ध मामी फिल्म फेस्टिवल को रोहित सराफ की मौजूदगी से ग्लैमर की एक झलक मिली। एक प्रमुख अभिनेता और एक प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव के बीच यह सहयोग भारत में सिनेमा के बढ़ते प्रभाव का एक प्रमाण है।

फिल्मों और वेब सीरीज़ दोनों में अपने असाधारण अभिनय के लिए प्रसिद्ध, रोहित ने फैंस के दिलों में एक विशेष स्थान अर्जित किया है। इस फ़िल्म फेस्टिवल में कई स्टार्स, डायरेक्टर, फ़िल्ममेकर, लेखक और एक्टर्स का जमावड़ा देखने को मिला। वहीं, रोहित भी उनमें से एक ऐसे अभिनेता रहे, जिन्होंने फ़िल्म फेस्टिवल की शाम का आनंद उठाया। सराफ ने इस अवसर पर करिश्मा और उत्साह की भावना पैदा की, जिससे भारतीय और वैश्विक सिनेमा दोनों के लिए एक अग्रणी मंच के रूप में मामी की स्थिति और मजबूत हुई।

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रोहित “मिसमैच्ड” के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न की तैयारी कर रहे हैं, जहां वह ऋषि सिंह शेखावत की प्रतिष्ठित भूमिका को दोहरा रहे हैं। प्रशंसक उनकी आगामी परियोजनाओं का भी उत्सुकता से इंतजार कर सकते हैं, जिसमें प्रतिष्ठित “इश्क विश्क” का बहुप्रतीक्षित सीक्वल “इश्क विश्क रिबाउंड” भी शामिल है।

advertisement at ghamasaana