सान्या मल्होत्रा ​​को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) में कटहल के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला) के लिए नामांकित किया गया।

0 0

सात साल में सान्या मल्होत्रा ​​ने बॉलीवुड में अपनी बहुत अच्छी पकर बना ली है। इस उभरते सितारे ने पहले ही कई फिल्मों में अपनी पहचान बना ली है, जिनमें दंगल, पटाखा, फोटोग्राफ, पगलैट, लव हॉस्टल और उनकी हालिया फिल्म कटहल शामिल हैं। उनकी बहुमुखी प्रतिभा और अपने शिल्प के प्रति प्रतिबद्धता ने अतीत में उनकी प्रशंसा हासिल की है, और आईएफएफएम में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला) के लिए उनका हालिया नामांकन उनकी उल्लेखनीय प्रतिभा का प्रमाण है।

नामांकित व्यंग्यात्मक कॉमेडी नाटक कटहल में एक महिला पुलिसकर्मी, इंस्पेक्टर महिमा बसोर के रूप में उनके चित्रण ने दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिससे उनके करियर को नई ऊंचाइयों पर ले गया है। रानी मुखर्जी, ऐश्वर्या राय बच्चन और साई पल्लवी जैसी भारतीय सिनेमा की कुछ सशक्त अभिनेत्रियों के साथ नामांकित होना सान्या के लिए बहुत गर्व का क्षण है।
आईएफएफएम में सान्या मल्होत्रा ​​का नामांकन महत्वाकांक्षी अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के लिए प्रेरणा का काम करता है, खासकर उन लोगों के लिए जो पारंपरिक मानदंडों को चुनौती देना और उद्योग के भीतर बाधाओं को तोड़ना चाहते हैं।

उनकी प्रमुख रिलीज़ जवान की शुरुआत में, जिसमें वह इंडस्ट्री के दिग्गज शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगी, यह प्रशंसा न केवल उनकी उपलब्धियों की ओर ध्यान आकर्षित करती है बल्कि अन्य लोगों को भी उनके नक्शेकदम पर चलने के लिए प्रेरित करती है। जवान के अलावा, उनके पास पाइपलाइन में विकी कौशल के साथ सैम बहादुर भी हैं।

advertisement at ghamasaana