बिजनौर में शर्मनाक घटना, चाचा ने दोस्तों के साथ भतीजी से किया दुष्कर्म, तीन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट

rape
0 0

बिजनौर। धामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ चाचा ने अपने दो दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया । घटना की रिपोर्ट पीड़िता के परिजनों ने चाचा व उसके दोनों दोस्तों को नामजद करते हुए दर्ज कराई है । पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र की एक गांव की महिला ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह जाति से जाटव है । उसकी 14 वर्ष से पुत्री धामपुर के एक इंटर कॉलेज की छात्रा है । 26 सितंबर को किशोरी का चाचा अमरजीत बाइक से कॉलेज लेकर गया था । तभी अमरजीत ने उसकी पुत्री का मोबाइल नंबर ले लिया था । 27 सितंबर को अमरजीत ने रूपयों का लालच देकर उसकी पुत्री को धामपुर बुला लिया । आरोप है कि अमरजीत उसकी पुत्री को अपनी बाइक पर बैठकर आर एसएम कालेज के पास एक होटल में ले गया । होटल पर अमरजीत ने कमरा बुक किया ।

आरोप है कि इस दौरान पीड़िता का चाचा अमरजीत बीड़ी पीने का बहाना करके बाहर चला गया । वहां उसके साथ कमरे में हाल निवासी मोहित त्यागी ने बुरा काम किया। उसके बाद चाचा अमरजीत उसकी बेटी को बाइक से बैठाकर धामपुर रेलवे स्टेशन पर ले गया । वहां पर अमरजीत का दोस्त सुमित वर्मा मिला । वहां पर दोनो ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई । बाद में उसकी बेटी को अमरजीत ने ई रिक्शा में बैठा दिया ।

आरोप है कि जब वह गांव की ओर आ रही थी तब इस दौरान अमरजीत व सुमित वर्मा ने रास्ते में रोक लिया। रिक्शा से उतार कर उसकी पुत्री को अमरजीत जंगल ले गया और वहां पर बुरा काम किया। इसके बाद अमरजीत का दोस्त सुमित वर्मा उसकी पुत्री को दूसरी तरफ जंगल में ले गया और उसने भी बुरा काम किया । तभी इस दौरान गांव के लोगों ने इन्हें पकड़ लिया । डाटा फटकारा तो आरोपी भाग गए ।

घटना की सूचना जैसे ही मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंची । तो उसकी पुत्री ने रो रो कर पूरी घटना वायां की। बताया गया की मोहित त्यागी पुत्र नरेंद्र त्यागी थाना स्योहारा क्षेत्र के गांव महमदपुर का मूल निवासी है और धामपुर की रानी बाग कॉलोनी में रहता है । जबकि सुमित वर्मा पुत्र अनिल कुमार वर्मा मुहल्ला अफगानान और अमरजीत पुत्र रामचंद्र ग्राम नंगला भज्जा का निवासी है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है ।

advertisement at ghamasaana