सोनू सूद अपने लेटेस्ट पोस्ट में महिलाओं और उनके छोटे बिज़नेस के सपोर्ट में सामने आए

sonu sood
1 0

अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद अक्सर कई नागरिकों के समर्थन में आगे आए हैं और उन्होंने देश भर में व्यक्तियों को सशक्त बनाने के लिए कठोर प्रयास किए हैं, जो लाखों जरूरतमंदों के ब्रांड एम्बेसडर साबित हुए हैं। अब, एक्टर महिलाओं और उनके छोटे बिज़नेस का समर्थन करने के लिए एक प्रमुख उदाहरण बनकर उभरे हैं। सूद द्वारा शेयर किए गए एक हालिया वीडियो में, एक्टर ने श्रीमती कुमारी नाम की एक महिला से बातचीत की, जो एक छोटा सा फ़ूड बिज़नेस चलाती है। वीडियो में अभिनेता ने कहा “वह एक सेल्फ-मेड महिला हैं। जब हम महिला सशक्तिकरण के बारे में बात करते हैं, तो हम इस बारे में बात करते हैं कि हर किसी को परिवार के लिए कैसे कड़ी मेहनत करनी चाहिए और कुमारी आंटी इसका सबसे अच्छा उदाहरण हैं।”

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”यू आर योर ओनली लिमिट. कुमारी आंटी इज ए टेस्टामेंट टू द क्वाइट स्ट्रेंथ एंड फियर्स रेजीलियन्स दैट रिसाइड इन इच वीमेन. लेट अस सपोर्ट, सेलिब्रेट, अपलिफ्ट एंड एम्पावर डीज़ बेयरर्स ऑफ बॉन्डल्स स्ट्रेंथ बाय आवर वर्ड्स एंड एक्शन्स..”

महिलाओं को सशक्त बनाने की दिशा में सोनू सूद का सपोर्ट उन्हें रियल हीरो के रूप में स्थापित करता है। ‘फतेह’ एक्टर के कई फैंस ने महिलाओं को सशक्त बनाने के उनके प्रयासों और परिवारों के प्रति उनके योगदान की प्रशंसा की। एक यूजर ने लिखा, “यु माय ग्रेट हीरो” जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, “रियल हीरो.” कई लोगों ने एक्टर के कमेंट सेक्शन में उनके लिए प्यारभरी प्रशंसा और तारीफों में कुछ शब्द लिखे।

जहां सोनू सूद अपने परोपकारी कार्यों से लोगों का दिल जीतते रहते हैं, वहीं वह अपनी पहली निर्देशित फिल्म ‘फतेह’ के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। नसीरुद्दीन शाह और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत, ‘फतेह’ एक्शन जॉनर के साथ एक साइबर क्राइम थ्रिलर है, जो हॉलीवुड एक्शन के बराबर होने का वादा करती है। यह फिल्म इसी साल जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

advertisement at ghamasaana