स्टारडस्ट सबसे प्रतिष्ठित कलाकारों को सम्मानित करके भारतीय सिनेमा के पांच दशकों का जश्न मना रहा है

Stardust celebrates five decades of Indian cinema by honoring the most iconic actors
0 0

स्टारडस्ट इंडिया अवार्ड्स सबसे प्रतिष्ठित मंच है जो अभिनेताओं, फिल्ममेकर्स, निर्माताओं और संगीत निर्माताओं को सम्मानित करता है जो दर्शकों द्वारा कंटेंट का उपभोग करने के तरीके में बदलाव लाते हैं। जीवन के सभी क्षेत्रों के शीर्ष और अग्रणी कलाकारों को ही इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है।

स्टारडस्ट ने अपनी गोल्डन जुबली को एक विशेष तरीके से सबसे प्रतिष्ठित सुपरस्टार्स को सम्मानित करके मनाई, जिन्होंने अपने काम से देश और भारतीय सिनेमा को विश्व स्तर पर गौरवान्वित किया है और उन कलाकारों को भी जो विरासत को आगे बढ़ाते हैं और भारतीय सिनेमा को देखने के तरीके को बढ़ाते हैं। उन्होंने भारतीय सिनेमा के सभी अनुकरणीय सितारों की उपस्थिति में एक विशेष केक भी काटा और शाम की शुरुआत एक स्वीट नोट से की।

रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा, अनिल कपूर, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, निमरत कौर, वाणी कपूर, अमित साध, भूषण कुमार, सोनू सूद, सान्या मल्होत्रा, हर्षवर्धन कपूर और अन्य जैसे सिनेमा के सबसे बड़े नाम मौजूद रहे।

इस प्रतिष्ठित अवार्ड इवनिंग को रेनड्रॉप मीडिया द्वारा निर्बाध रूप से संभाला और निष्पादित किया गया। वे बदलाव लाने वाले हैं जिन्होंने अलग-अलग प्रतिभाओं को वह एक्सपोजर दिया है जिसकी उन्हें हमेशा शीर्ष पर रहने के लिए जरूरत है।

advertisement at ghamasaana