सुपरहीरो टक्कर हर्षवर्धन कपूर और रॉबर्ट पैटिनसन का सोहो हाउस एनकाउंटर

0 0

लंदन के प्रसिद्ध सोहो हाउस में एक्टर हर्षवर्धन कपूर की मुलाकात और गपशप रॉबर्ट पैटिनसन के साथ हुई। अपनी मुलाकात के दौरान हर्षवर्धन ने एक दिलचस्प फैन मेड कम्पैरिजन रील शेयर की, जिसे लाखों बार देखा गया। इस रील ने दोनों एक्टर्स की भूमिकाओं में समानताओं को उजागर किया। विशेष रूप से रील में हर्षवर्धन के “भावेश जोशी सुपरहीरो” किरदार को प्रमुखता से दिखाया गया है, जो एक इंडियन सुपरहीरो ड्रामा है, जिसने दर्शकों के बीच एक कल्ट क्लासिक के रूप में अपनी जगह बनाई है।

हर्षवर्धन के प्रभावशाली प्रदर्शन और फिल्म की अनूठी कहानी ने बढ़ते फैन बेस को आकर्षित किया है। इस बीच “बैटमैन” के रूप में रॉबर्ट पैटिंसन की भूमिका ने दुनियाभर के प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है, जिससे उन्हें प्रिय सुपरहीरो के रूप में प्रतिष्ठित दर्जा मिला है। हर्ष के फैन ने रील को कैप्शन दिया है:

“व्हिच साइड यू आर? हैव

भावेश जोशी x द बैटमैन”

जब हर्षवर्धन से इस मुलाकात के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, “जब मैंने उन्हें अपना परिचय दिया तो उन्होंने गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया। मैंने कहा, ‘अरे, रोब, क्या मुझे एक मिनट मिल सकता है?’ मैंने उन्हें उनके हालिया काम के लिए बधाई दी और कहा कि कुछ हफ्ते पहले एक फैन ने दोनों फिल्मों के बीच एक कंपैरिजन रील बनाई थी। उन्होंने इसे शालीनता से देखा और उल्लेख किया कि फिल्म दिलचस्प लग रही थी और कहानी के बारे में पूछताछ की।”

इन दोनों अभिनेताओं की अप्रत्याशित मुलाकात, जिनमें से दोनों ने सतर्कता और आदर्श के प्रति अपने विशिष्ट दृष्टिकोण के साथ उनकी सिनेमाई यात्रा में एक मनोरम आयाम जोड़ा।”भावेश जोशी सुपरहीरो” ने हिंदी सिनेमा में अपनी कल्ट क्लासिक स्थिति बरकरार रखी है। वहीं, हर्षवर्धन सिल्वर स्क्रीन पर ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता और पद्म भूषण पुरस्कार विजेता अभिनव बिंद्रा के रूप में अपनी आगामी मुख्य भूमिका के लिए तैयार हो रहे हैं।

advertisement at ghamasaana