फिल्म बुलबुल में अपने अभिनय से चौकाने वाली त्रिप्ति ने इनसे ली थी प्रेरणा

tripti dimari
0 0

पावर परफॉर्मर और इंटरनेट की नेशनल क्रश त्रिप्ति डिमरी ने हाल ही में प्रतिष्ठित पत्रिका वोग इंडिया में छपे अपने शानदार फोटोशूट से आभासी दुनिया में आग लगा दी। अपनी प्रभावशाली भूमिकाओं और अपनी कला के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध, “बुलबुल” के फिल्मांकन के दौरान अपनी अनूठी अभिनय प्रक्रिया के बारे में डिमरी के हालिया खुलासे ने उनकी कलात्मक यात्रा में एक आकर्षक परत जोड़ दी है।

हर मायने में निर्देशक की अभिनेत्री त्रिप्ति डिमरी ने अलौकिक थ्रिलर “बुलबुल” के साथ अपने सहयोग का एक दिलचस्प किस्सा साझा किया। वोग इंडिया के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, डिमरी ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म में प्रतिष्ठित सीढ़ी दृश्य के लिए बिल्लियों की शारीरिक भाषा सीखने के लिए उनका अवलोकन किया था।

डिमरी ने याद करते हुए कहा, “आपको बुलबुल में सीढ़ियों वाला दृश्य याद है जहां मैं धूप सेंक रहा हूं? यही वह दृश्य है जिसके लिए मैंने बिल्लियों का अध्ययन किया था।” यह रहस्योद्घाटन उस सावधानीपूर्वक तैयारी और समर्पण की एक झलक प्रदान करता है जो डिमरी अपनी भूमिकाओं में लाती है, खुद को निर्देशक की दृष्टि के सामने आत्मसमर्पण कर देती है।

प्रशंसित अभिनेत्री को बुलबुल के किरदार के लिए व्यापक आलोचना और दर्शकों की प्रशंसा मिली, जो एक चरित्र में खुद को पूरी तरह से डुबोने की उनकी क्षमता का एक प्रमाण है। डिमरी ने न केवल एक अनूठा दृष्टिकोण अपनाया, बल्कि फिल्म के लिए अपनी तैयारी का भरपूर लाभ उठाया और अब के प्रसिद्ध दृश्य में बिल्लियों के रहस्यमय और आकर्षक सार को दर्शाया।

जैसा कि डिमरी ने अपनी ऑन-स्क्रीन प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा है, उनकी आगामी परियोजनाओं में “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो,” “मेरे मेहबूब मेरे सनम,” और “भूल भुलैया 3” शामिल हैं। प्रशंसक उत्सुकता से अभिनेत्री के विविध किरदारों और प्रत्येक किरदार में उनके द्वारा लाये जाने वाले जादू का इंतजार करते हैं।

advertisement at ghamasaana