वर्ल्डमार्क गुरुग्राम में शब्द के साथ कविता और संगीत की जादुई शाम का आयोजन

gurugram news
1 0

गुरुग्राम / नई दिल्ली l वर्ल्डमार्क गुरुग्राम ने अपने जीवंत और मनमोहक कार्यक्रम, “शब्द” का सफलतापूर्वक समापन किया। इसमें शायरी, कहानी और कविताओं के मंत्रमुग्ध कर देने वाले कई कार्यक्रम हुए। कार्यक्रम उम्मीद से कहीं ज्यादा बेहतर थे। दर्शकों ने इन तमाम मनमोहक प्रस्तुतियों में हिस्सेदारी की। वर्ल्डमार्क गुरुग्राम का विकास ब्रुकफील्ड प्रॉपर्टीज ने मिश्रित उपयोग (मिक्स्ड यूज) के लिए किया है। 

”शब्द” का आयोजन 17 मई 2024 को वर्ल्डमार्क गुरुग्राम में किया गया। यह एक अंतरंग और अनुभवात्मक काव्यमय कार्यक्रम था। इसे दर्शकों को आकर्षित करने और जोड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया था। इस उत्सव में कविता, संगीत और कहानी कहने का एक समृद्ध मिश्रण था। इसमें प्रतिभाशाली कलाकारों की एक बेजोड़ श्रृंखला हिस्सेदार थी। जो उपस्थित लोगों को कला में डूबने और कलाकारों के साथ सीधे जुड़ने का एक अनूठा अवसर प्रदान कर रही थी।

यह कार्यक्रम सेक्टर 65 में वर्ल्डमार्क गुरुग्राम में शाम 6 बजे शुरू हुआ। जो अंततः हिंदुस्तानी कहानियों, संगीत और कविता से भरी एक मनमोहक शाम में बदल गया। लाइनअप में गोपाल दत्त, रजत सूद, मुकुल शर्मा, वानिका संगठानी, गुंजन सैनी, नियाब मिधा और आकांक्षा ग्रोवर जैसे प्रसिद्ध कलाकार शामिल हुए। उनके प्रदर्शन ने उर्दू, हिंदी और हिंदुस्तानी भाषाओं की सुंदरता का शानदार जश्न मनाया। “शब्द” एक जादुई अनुभव बनाने, कलाकारों, कला प्रेमियों, शब्दकारों और विविध संस्कृतियों की सराहना करने वालों को एक साथ लाने के अपने वादे को पूरा करने में सफल रहा। 

उपस्थित लोग कहानियों, अनुभवों, संगीत और छंदों के जादू में डूबे हुए थे। इससे समुदाय और जुड़ाव की भावना को बढ़ावा मिला। इस कार्यक्रम ने कविता, कहानियों और गीतों के माध्यम से व्यक्त की गई जड़ों और आध्यात्मिकता का जश्न मनाया। साथ ही कुछ घंटे के लिए मर्मस्पर्शी और यादगार पल प्रदान किए। यह पूरा जीवंत माहौल ब्रुकफील्ड प्रापर्टीज की फिलासफी को दर्शाता है जो संपर्क बनाने (कनेक्ट करने), सीखने और विकास के लिए प्रेरित करता है। मनोरंजन से परे एक अनोखा अनुभव तैयार करके, इस कार्यक्रम ने सांस्कृतिक आदान-प्रदान को बढ़ावा दिया। सामुदायिक संबंधों को मजबूत किया और इसमें शामिल सभी लोगों के लिए स्थाई रूप से यादगार बन गया।

ब्रुकफील्ड प्रॉपर्टीज उच्च गुणवत्ता वाली रियल एस्टेट परिसंपत्तियों का एक अग्रणी वैश्विक डेवलपर और ऑपरेटर है। यह जीवंत, टिकाऊ और नवीन स्थान बनाने की प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है। इसका एक विविधता भरा पोर्टफोलियो है, जिसमें आवासीय, खुदरा और मिश्रित उपयोग के डेवलपमेंट शामिल हैं। ब्रुकफील्ड प्रॉपर्टीज का लक्ष्य एक विचार संपन्न प्लेसमेकिंग के जरिए समुदाय और कनेक्शन को बढ़ावा देना है।

वर्ल्डमार्क गुरुग्राम, सेक्टर 65 में स्थित, एक प्रमुख मिश्रित उपयोग वाला डेवलपमेंट है, जो कार्यालयों, खुदरा दुकानों और डाइनिंग ऑप्शंस का एक गतिशील मिश्रण पेश करता है। एक जीवंत सामुदायिक केंद्र बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। वर्ल्डमार्क गुरुग्राम विभिन्न आकर्षक कार्यक्रमों और गतिविधियों के माध्यम से सांस्कृतिक आदान-प्रदान और सामुदायिक डेवलपमेंट को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

advertisement at ghamasaana