ए.बी.सी. वेलकेयर ने धूमधाम से मनाया आजादी का अमृत महोत्सव

2 0

देहरादून। रविवार को ए.बी.सी. वेलकेयर प्राइवेट लिमिटेड के कारगी चौक स्थित देहरादून ऑफिस में आजादी का अमृत महोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया गया। जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

मेरी माटी मेरा अभियान के अंतर्गत आने वाले स्वतंत्रता दिवस की 76वीं वर्षगांठ के मद्देनजर बालक बालिकाओं ने देशभक्ति गीत और कविताएं प्रस्तुत कीं। जिन्हें जूनियर वर्ग और सीनियर वर्ग में विभाजित करके प्रतियोगिता भी की गई ।

निर्णायक मंडल पूनम आर्या और सोनिया के अनुसार सीनियर वर्ग में कुमारी सृष्टि ने प्रथम, कुमारी इशिका गैरोला ने द्वितीय और कुमारी दीपिका उनियाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

जूनियर वर्ग में अराध्या गैरोला ने प्रथम, दीपक ने द्वितीय और इशिता डबराल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। शेष सभी बच्चों को सांत्वना पुरुस्कार देकर सम्मानित किया गया।

बड़ों की गायन प्रतियोगिता में पूजा नवानी ने विशेष उपहार प्राप्त किया।कार्यक्रम का संयोजन ब्रोंज सुधीर आर्य और संचालन ब्रोंज रमाकांत द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में सतीश चौहान, गीतांजली, साधना बिष्ट, रेखा देवली, कश्मीरा नकोटी, संगीता बिष्ट, मालती दानू, ऊषा, सुजाता यादव, सुषमा गैरोला, कांता डबराल, रूपा प्रजापति, सुमति उनियाल के अलावा 20 बच्चों ने प्रतिभाग किया।

advertisement at ghamasaana