लूटकेस फिल्म में कुणाल खेमू की शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए फैंस उन्हें प्यार भेज रहे हैं

0 0

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, ‘लूटकेस’ को कुणाल खेमू के बेस्ट वर्क में से एक माना जाता है। अभिनेता को 2021 में फिल्म में उनके काम के लिए कॉमेडी में बेस्ट ऐक्टर का दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड भी मिला। दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों द्वारा सराहना की गई, ‘लूटकेस’ हंसी का एक दंगा है, जिसमें रसिका दुग्गल, गजराज राव, सह-कलाकार हैं।

रणवीर शौरी और विजय राज मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म नंदन कुमार (कुणाल खेमू द्वारा अभिनीत) नाम के एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पारिवारिक मुद्दों और वित्त के बीच संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करता है। हालाँकि, उसके जीवन में एक बड़ा मोड़ तब आता है जब वह पैसों से भरे एक लाल रंग के सूटकेस से टकरा जाता है।

विश्व स्तर पर सिने प्रेमियों से अपार प्यार अर्जित करने वाले कुणाल खेमू ने इस फिल्म के माध्यम से एक बार फिर अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग का प्रदर्शन किया है। एक बड़ी हिट, ‘लूटकेस’ ने एक बार फिर एक अभिनेता के रूप में कुणाल खेमू की बहुमुखी प्रतिभा को उजागर किया।

पीछे मुड़कर देखते हुए और फिल्म की तीसरी वर्षगांठ पर इसमें अभिनय करने के अपने अनुभव को याद करते हुए, कुणाल खेमू ने कहा, “लूटकेस” मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। इसमें कॉमेडी का एक अनोखा पहलू था जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। वास्तव में ऐसा महसूस नहीं होता कि इस फिल्म को किए हुए तीन साल बीत गए हैं, क्योंकि प्रशंसक मुझे लगातार प्यार दे रहे हैं।

‘लूटकेस’ के माध्यम से हम व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम थे क्योंकि यह एक ओटीटी रिलीज थी। मैं दर्शकों का आभारी हूं कि उन्होंने इस फिल्म और मेरे काम को इतना सराहा।” फॉक्स स्टार स्टूडियोज और सोडा फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘लूटकेस’ एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म है जो डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

advertisement at ghamasaana