इति आचार्य ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपने दूसरे लुक को सफलतापूर्वक प्रस्तुत किया

iti
0 0

इति आचार्य ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर दूसरी बार व्हाइट और सिल्वर गैटिनोली बाय मारवान गाउन में नजर आईं और यह उनकी पहली ड्रेस की तरह ही आकर्षक था। उन्हें तारिणी निरूला योग बोट पोज़ मिनौडियर क्लच ले जाते हुए देखा गया और वह खे ज्वेलरी के एक नाजुक आभूषण को पहने नजर रही थीं। अपने पहनावे के कौशल से सभी को मंत्रमुग्ध करते हुए, वह उस पोशाक में चमक रही थी, जो पूरे रेड कार्पेट को रोशन कर रही थी।

नाजुक जाल से घिरी मजबूत बोडिस के साथ, यह गाउन शाही और भव्य दिखता है। इसमें मध्यम से भारी चांदी के काम का आभूषण स्वीटहार्ट नेकलाइन और स्कर्ट की पूरी लंबाई के साथ है। सामने एक हाई स्लिट के साथ, इसने क्लासिक और आधुनिक आकर्षण के एक आदर्श समामेलन के रूप में कार्य किया। जब बात नाटकीय गाउनों की आती है, तो यह एक हाई-ओक्टेन वाला गाउन है। इस सुंदर अभिनेत्री ने इस लुक को न्यूनतम आभूषण, मुलायम मेकअप और एक सरल हेयरडू के साथ सजाया था।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में इति आचार्य के आगमन ने वैश्विक मंच पर भारतीय डिजाइनरों के सच्चे चित्रण के रूप में भी काम किया। फेस्टिवल में उनके जुड़ाव ने भारत और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समुदाय के बीच सांस्कृतिक आदान-प्रदान को और मजबूत किया।

रेड कार्पेट पर उनका शानदार प्रदर्शन भारतीय डिजाइनरों के लिए उनके समर्थन और प्यार का सबूत था जिसने उन्हें एक सच्चे फैशन आइकन के रूप में स्थापित किया। रेड कार्पेट पर उनकी दोषरहित प्रस्तुतियाँ उनके भारतीय डिज़ाइनर्स के प्रति समर्थन और प्यार का प्रमाण हैं, जिनके द्वारा उन्होंने अपने आप को एक सच्ची फैशन आइकन के रूप में स्थापित किया है।

advertisement at ghamasaana