करिश्मा शर्मा ट्रेस मॉन्स्ट्रुओ द्वारा प्रस्तुत शराबी से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार

sharabi
0 0

बहुमुखी और गतिशील अभिनेत्री करिश्मा शर्मा अपने आगामी गीत “शराबी” के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ट्रेस मॉन्स्ट्रू द्वारा प्रस्तुत और प्रतिभाशाली निर्देशक सुमन गुहा द्वारा निर्देशित, उत्सुकता से प्रतीक्षित ट्रैक ट्रेस मॉन्स्ट्रू पर आ गया है।

रिलीज की प्रत्याशा में, करिश्मा शर्मा ने अपने चरित्र और गीत के सार पर अंतर्दृष्टि साझा की। जब उनसे उनकी भूमिका के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा, “शुरू करने के लिए, आइए गीत के सार पर गौर करें। यह जिस अवधारणा को चित्रित करता है वह उल्लेखनीय रूप से सुंदर और नवीन है, एक ऐसी कथा जो आदर्श से भिन्न है।

यह उस परिदृश्य की पड़ताल करता है जहां किसी का सामना एक नए परिचित से होता है, शायद एक नए शहर में, और उनके प्रति सहानुभूति की भावना का अनुभव होता है। अब, संबंधित चरित्र पर ध्यान केंद्रित करते हुए, वह एक जीवंत, मौज-मस्ती करने वाले व्यक्तित्व का प्रतीक है। हाल ही में इस अपरिचित शहर में स्थानांतरित होने के बाद, वह खुद को एक विशेष व्यक्ति के साथ बार-बार मिलती हुई पाती है। उससे दोस्ती करने की पुरजोर कोशिशों के बावजूद, वह उसके आचरण को लेकर चिंता और हैरानी के मिश्रण से जूझती है।

गाने की जटिलताओं के बारे में आगे बताते हुए, करिश्मा ने कहा, “पूरी ईमानदारी से कहूं तो, यह गाना मेरे सामने एक ऐसा गाना है जहां मुझे सचमुच लगता है कि मैं बहुत खूबसूरत लग रही हूं। निर्देशक ने मेरे लिए कई अलग-अलग लुक तैयार किए हैं और सिनेमैटोग्राफी इतनी अच्छी है कि दर्शक कहानी में खिंचे चले आएंगे। दर्शक खूबसूरत सिनेमैटोग्राफी और सम्मोहक कहानी की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि यह एक लड़की और एक अंधे लड़के के बीच के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां प्यार या दोस्ती विभिन्न रूप ले सकती है।

करिश्मा ने लेबल के साथ सहयोग करने के अपने अनुभव पर भी प्रकाश डाला और कहा, “यह एक सुखद अनुभव था! हालाँकि, एक अभिनेता के रूप में मेरा ध्यान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने पर है। मेरा मानना है कि मैंने अपनी भूमिका पूरी कर ली है, और आखिरकार, यह दर्शकों की प्रतिक्रिया है जो किसी के प्रदर्शन का आकलन करने में वास्तव में मायने रखती है।

शूटिंग के दौरान आने वाली चुनौतियों को संबोधित करते हुए, करिश्मा ने याद करते हुए कहा, “गाने की शूटिंग के अपने अनुभव को याद करते हुए, यह वास्तव में यादगार था। यूरोप के माल्टा में ठंडे मौसम के बीच शूटिंग करना शुरू में चुनौतीपूर्ण था। लगभग 5°C तापमान में पोशाक पहनना, मेकअप के लिए सुबह 5 बजे उठना और सूर्योदय के दौरान सेट पर रहना बहुत कठिन था। चुनौतियों के बावजूद, परियोजना के प्रति मेरे जुनून ने मुझे केंद्रित रखा। ठंड के बावजूद, अपनी कला के प्रति मेरे समर्पण ने किसी भी असुविधा को कम कर दिया। यह अक्सर कहा जाता है कि शरीर पर दिमाग हावी होता है, और मेरे लिए, ठंड की स्थिति के बावजूद, उस पल में खुद को डुबोने से अनुभव आनंददायक हो गया।

अपने प्रत्येक प्रोजेक्ट में अपने समर्पण, प्रतिभा और जुनून के साथ, करिश्मा शर्मा की “शराबी” दर्शकों के लिए एक दृश्य और श्रवण मनोरंजन होने का वादा करती है।

advertisement at ghamasaana