तस्वीरों में मधुरिमा तुली ताज़ी हवा के झोंके की तरह हैं, नए ‘बैंग्स’ हेयरकट के साथ ट्रेंड सेट कर रही हैं

0 0

मधुरिमा तुली एक ऐसा नाम है जो स्टाइल और फैशन का पर्याय है। एक अभिनय कलाकार के रूप में वह बेहद बहुमुखी और प्रतिभाशाली हैं और पिछले कुछ वर्षों में उनका विश्वसनीय काम खुद बोलता है, है न? अतीत में उनकी कुछ सबसे अद्भुत परियोजनाओं में अवरोध: द सीज विदइन, बेबी, चंद्रकांता, नाम शबाना, वार्निंग, बिग बॉस 13 और कई अन्य नाम शामिल हैं। वह ऐसी शख्स हैं, जिन्होंने कभी भी खुद को केवल एक विशेष शैली तक ही सीमित नहीं रखा और हमेशा एक कलाकार के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर ध्यान केंद्रित किया है।

खैर, न केवल उन परियोजनाओं के मामले में जो वह अपने लिए चुनती हैं, बल्कि जब बात उनके अपने लुक और अवतार की आती है, तब भी वह काफी प्रयोगात्मक हैं। खैर, इसीलिए, यह खूबसूरत युवती खेल में आग लगाने के लिए नए हेयरस्टाइल आज़माने से नहीं कतराती। इस बार, दिवा ने एक स्टाइलिश ‘बैंग्स’ चुना और फ्रिंज वास्तव में बहुत प्यारे लग रहे हैं।

आपको बात दे की, ‘बैंग्स’ बालों की लटें होती हैं जो माथे को ढकने के लिए मस्तक की सामने की हेयरलाइन पर गिरती हैं, आमतौर पर भौंहों के ठीक ऊपर। जबकि लोग आम तौर पर अपनी बैंग्स को सीधा काटते हैं, इसे चीर-फाड़ कर या चाप के आकार में भी काटा जा सकता है। मधुरिमा तुली ने सोशल मीडिया पर अपने नवीनतम हेयरस्टाइल की एक झलक साझा की और वह प्यारी सी मुस्कान एक ही समय में दिलों की कई धड़कनों को बढ़ा सकती है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया

“मुझे वैसे ही प्यार करो जैसे तुम करते हो, तुम कैसे हो…? तुम मेरे हेयरस्टाइल के बारे में क्या सोचते हो?…”काम के मोर्चे पर, मधुरिमा तुली के पास आगे पाइपलाइन में दिलचस्प परियोजनाएं हैं और जिसकी घोषणाएं सही समयसीमा के अनुसार होती रहेंगी। बिल्कुल मनमोहक लुक, है ना? अधिक जानकारी के लिए बने रहें।

advertisement at ghamasaana