मिमोह चक्रवर्ती ने अपने वर्कआउट की एक प्रेरणादायक पोस्ट साझा की!

0 0

आज, फिटनेस एक अभिनेता बनने की पूर्व शर्तों में से एक है। सोशल मीडिया की व्यापक पहुंच को देखते हुए, प्रशंसक अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी की फिटनेस व्यवस्था और उनके फिटनेस रहस्यों की एक झलक पा सकते हैं। बी-टाउनर्स नियमित रूप से फिटनेस गुरु बनकर और अपने हैंडल पर अपने वर्कआउट को पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को प्रेरित करते रहते हैं। मिमोह चक्रवर्ती हाल ही में अपनी शानदार फिजीक और फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए चर्चा में रहे हैं। अपने मांसल शरीर को दिखाते हुए, यह बॉलीवुड प्रेमी हमें स्वस्थ रहने के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करता है।

अपने फिटनेस रूटीन के बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं, “मैं मूवमेंट पैटर्न, मोबिलिटी ड्रिल्स पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित कर रहा हूं जिसमें स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और कंडीशनिंग वर्कआउट जैसे हाई-इंटेंसिटी इंटरवल ट्रेनिंग (HIIT) के साथ पुश-अप्स, बर्पीज़, पावर मूव्स जैसे डेडलिफ्ट, स्क्वैट्स शामिल हैं। वजन कम करने के साथ-साथ मसक्यूलर लुक पाने के लिए मैंने वेट ट्रेनिंग का भी सहारा लिया है। मेरा मानना है कि हम जो भी ठान लें उसे हासिल कर सकते हैं और अब यही मेरा लक्ष्य है। फिटनेस हमेशा से मेरे लिए प्राथमिकता रही है।”

‘जोगीरा सारा रा रा’ और अपनी नवीनतम फिल्म ‘रोश’ में अपने किरदार से सुर्खियां बटोरने वाले मिमोह एक आगामी प्रोजेक्ट के लिए प्रशिक्षण ले रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट को एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “मेरे ऊपर आकाश। मेरे नीचे वजन। मेरे भीतर स्वैग। मेरे साथ द पनिशर।”

advertisement at ghamasaana