लिजा मलिक का हॉट लुक देखकर फैंस के दिल की धड़कन बढ़ गई

liza malik
0 0
  • लिजा मलिक ने उन प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की जिन्हें वह शादी के बाद करना चाहती हैं

जीवंत व्यक्तित्व और हर बात में अग्रसर यही लीज़ा मलिक की पहचान है। युवा टीवी अभिनेत्री ने मनोरंजन की दुनिया में अपनी आनेवाली फिल्म “तोरबाज़” के साथ जगह बनाने को तैयार है। लिजा ने कॉमेडी क्लासेस, कॉमेडी सर्कस, भाग बकूल भाग और डांसिंग क्वीन जैसे टीवी शो में काम किया है।

लिज़ा कुछ समय पहले एक खूबसूरत समारोह में बॉयफ्रेंड सौरभ पाठक के शादी के बंधन मे बंधी और अब अपने करियर को वहीं से शुरू करने के लिए उत्साहित हैं जहां उन्होंने छोड़ा था। वह उन प्रकार की परियोजनाओं के बारे में बात करती है जिन्हें वह निकट भविष्य में प्राप्त करने की उम्मीद कर रही है।

लिजा कहती हैं, “मैं अपनी सामान्य दिनचर्या में वापस आने के लिए उत्सुक हूं। साथ ही मुझे कुछ नई चीजें सीखने में कोई दिक्कत नहीं होगी, वह कौशल जो मेरे लिए उपयोगी हो सकते हैं। मैं कुछ दिलचस्प स्क्रिप्ट पढ़ने और नए प्रोजेक्ट्स के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मैं पहले से ही कुछ म्यूजिक कॉलोब्रेशन पर काम कर रही हूं।”

अपनी थाली में भारी मात्र में रचनात्मक काम लिए, लिजा वह किसी भी कार्य के मूलभूत रस को प्राप्त करना चाहती है और वह अपने हर शो के साथ अपने करियर के ग्राफ को एक पायदान ऊपर ले जाना चाहती हैं। लगातार बेहतर करने और अपने शो की सफलता सुनिश्चित करने के लिए एवं खुद को आगे बढ़ाने के लिए, यह गायिका और अभिनेत्री शो को शानदार सफलता दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

advertisement at ghamasaana