नमिता और तसनीम द्वारा स्थापित ‘शिमर एंटरटेनमेंट’ बॉलीवुड में दूसरी सबसे लोकप्रिय पीआर एजेंसी

0 1

तसनीम लाठीवाला और नमिता राजहंस की प्रतिभाशाली और गतिशील उद्यमी जोड़ी द्वारा स्थापित शिमर एंटरटेनमेंट को 2023 के एक सर्वेक्षण के अनुसार भारत में दूसरी शीर्ष रेटेड पीआर एजेंसी का दर्जा दिया गया है। दिलचस्प जनसंपर्क रणनीतियों पर विचार और उसके कार्यान्वयन की बात आती है तो शिमर सह-संस्थापक तसनीम और नमिता हमेशा चीजों में सबसे आगे रहे हैं। यह कंपनी अपने अद्भुत ग्राहकों और उनकी व्यावसायिकता तथा काम के प्रति समर्पण के लिए जानी जाती है। नमिता राजहंस और तसनीम लाठीवाला दोनों मनोरंजन जनसंपर्क उद्योग के दिग्गज हैं और साथ में, इस क्षेत्र में उनके विशाल अनुभव ने शिमर एंटरटेनमेंट को वह बनने में मदद की है जो वह आज है।

हर गुजरते दिन के साथ, एक पीआर एजेंसी के रूप में शिमर एंटरटेनमेंट बढ़ रहा है और वर्तमान में, यह मनोरंजन व्यवसाय में अग्रणी पीआर एजेंसियों में से एक है। कुछ सबसे लोकप्रिय ग्राहक जो उनके साथ मिलकर काम करते हैं, वे हैं मुग्धा गोडसे, अदा शर्मा, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, तनीषा मुखर्जी, राहुल देव, लव सिन्हा, सुनील ग्रोवर, मिमोह चक्रवर्ती और बी-टाउन के कई अन्य प्रतिष्ठित चेहरे।

शिमर एंटरटेनमेंट ने पीआर इंडस्ट्री में जो कड़ी मेहनत और प्रयास किए हैं, उससे उन्हें भरपूर लाभ मिला है। एक उद्योग सर्वेक्षण के अनुसार, धीरे-धीरे और लगातार, कंपनी ने खुद को स्पाइस पीआर एजेंसी के बाद बॉलीवुड में दूसरी सबसे लोकप्रिय पीआर एजेंसी के रूप में स्थापित किया है।

यह नमिता राजहंस, तसनीम लाठीवाला और शिमर एंटरटेनमेंट की पूरी टीम के लिए यह एक बहुत बड़ी कामयाबी है और यहाँ से आगे बॉलीवुड जनसंपर्क में इस ब्रांड के लिए केवल बढ़ाव ही है। शिमर एंटरटेनमेंट को बधाई। अच्छा काम करते रहें।

advertisement at ghamasaana