गायक सुधीर यदुवंशी ‘मैं फरियादी’ लॉन्च करने के बाद ‘बम भोले बम’ से दिल जीतने के लिए तैयार

sudhir aduvanshi
0 0

सुधीर यदुवंशी बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि मनोरंजन जगत में उनके लिए बहुत सम्मान है। एक कलाकार के रूप में, वह ऐसे व्यक्ति हैं जो मात्रा से पहले गुणवत्ता पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं और यही कारण है कि, जब भी उनका कोई नया गाना रिलीज़ होता है,तो नेटिज़न्स इस तथ्य के बारे में पूरी तरह से आश्वस्त होते हैं कि यह काम करेगा और बड़े पैमाने पर जादू करेगा।

कुछ गाने जिनसे उन्होंने हाल ही में सुर्खियां बटोरीं, वे हैं जीना नई जीना, इमेज बनाएंगे, लेई वी ना गई, मंगदा मैं मन्नत, सुकून बन गया, आ भिड़ जा रे, शंभू और कई अन्य।अच्छा अंदाजा लगाए? ऐसा लगता है कि प्रतिभाशाली गायक सही मायनों में अजेय है। वह एक के बाद एक गाने रिलीज कर रहे हैं और नेटिज़न्स इसे पसंद कर रहे हैं। जहां उनका नया गाना ‘मैं फरियादी’ पहले ही रिलीज हो चुका है, वहीं उनके आने वाले गाने ‘बम भोले बम’ की घोषणा इंटरनेट पर धमाल मचा रही है।यह गाना वाकई बहुत खास है और इसमें एमटीवी रोडीज़ विजेता कशिश ठाकुर भी अभिनेता के रूप में हैं।

गाने के बारे में, सुधीर कहते हैं और हम उद्धृत करते हैं, “यह गाना पूरी तरह से भगवान शिव के भक्तों को प्रभावित करने वाला है। एक महादेव भक्त होने के नाते, यह गाना मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं इसे गर्व और खुशी से कहता हूं। पूरी टीम ने इस पर बहुत मेहनत की है और हमेशा की तरह, मैं ऐसा नहीं कर सकता ।” इसके सामने आने का इंतजार करें। साथ ही, मैं ‘मैं फरियादी’ के लिए इतना प्यार दिखाने के लिए अपने दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं।

कव्वालियों का हमेशा एक अलग प्रशंसक आधार होता है और मुझे खुशी है कि मैं सही भावनाओं का दोहन कर सका। सभी को धन्यवाद और यह सब मेरे लिए बहुत मायने रखता है।” खैर, एक ताकतवर और अजेय व्यक्ति होने के लिए सुधीर यदुवंशी को बधाई। उनकी प्रतिभा और क्षमता का बहुत सम्मान किया जाता है, जिसके कारण व्यवसाय में अग्रणी व्यक्ति उनके साथ हाथ मिला रहे हैं।उम्मीद है कि वह निकट भविष्य में भी अपने प्रभावशाली और भावपूर्ण संगीत से लोगों का दिल जीतते रहेंगे।अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

advertisement at ghamasaana