पहले युवक ने लिया सांप का चुम्मा फिर सांप ने लिया ऐसा चुम्मा कि…देखिए आप भी

snake kiss
1 0

कोबरा को पकड़ने गए एक युवक की जान पर बन आई। हुआ यूं कि युवक ने कोबरा को तो पकड़ लिया, लेकिन लोगों के बीच अपनी धाक जमाने के लिए वह उसे किस करने लगा। इसके बाद सांप ने भी पलट कर उसे किस कर लिया, मतलब उसके होठ पर काट लिया। वहां मौजूद लोगों ने आनन फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया, बडी़ मुश्किल से युवक की जान बच पाई। इसी लिए कहा जाता है कि किसी सांप के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए।

यह मामला कर्नाटक के शिवमोगा का है। यहां रहने वाले दो युवक एलेक्स और रोनी आमतौर पर सांपों को आवासीय क्षेत्रों से रेस्क्यू कर उन्हें जंगल में छोड़ देते हैं। ऐसा वह कई सालों से कर रहे हैं। असल में उन्हें सूचना मिली कि एक शादी वाले घर में दो कोबरा सांप देखे गए हैं। दोनों युवक मौके पर पहुंचे और सांपों को रेस्क्यू भी कर लिया।

इस दौरान एलेक्स को न जाने क्या हो गया या फिर वह अपनी और धाक जमाना चाह रहा था इसके लिए वह कोबरा को चूमने लगा, तभी कोबरा ने उसके होंठों पर डस लिया। वहां मौजूद लोगांें ने एलेक्स को मैकगन अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि समय पर इलाज होने से एलेक्स की जान बच गई। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

advertisement at ghamasaana