उर्फी जावेद की तुलना कैरी ब्रैडशॉ की आइकोनिक पिजन पर्स के साथ

urfi javed
0 0

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने इनोवेटिव स्टाइल चॉइस से सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में फैशन आइकन को फेमस सीरीज़ सेक्स एंड द सिटी में सारा जेसिका पार्कर द्वारा निभाए गए किरदार कैरी ब्रैडशॉ की तरह ही देखा गया था। उर्फी ने हाल ही में ब्रैडशॉ के ₹73K जेडब्ल्यू एंडरसन क्लच की तरह प्रसिद्ध पिजन पर्स के अपने वर्जन का अनावरण किया। पर्स एक सनसनी बन गया है, जो फैशन एनथुसीएस्ट का ध्यान आकर्षित कर रहा है और इसकी प्रशंसा कर रहा है।

अलग-अलग तरह की एक्सेसरीज़ के लिए जावेद का प्यार यहीं ख़त्म नहीं होता; यह फैशन स्टार एक ट्रेंडसेटर रही है। कई मौकों पर क्रोकोडाइल नेकलेस से लेकर हैंडबैग से बने आउटफिट पहने हुए तस्वीरें खींची गई हैं। उनके फैशन एक्सपेरिमेंट्स ट्रेडिशनल मानकों को प्रेरित और आगे बढ़ाते हैं। उनके डेरिंग सिलेक्शन्स पर्सनालिटी और इनोवेशन का प्रतीक हैं, जो उन्हें एक फैशन ट्रेंडसेटर के रूप में प्रतिष्ठित करते हैं।

अपने साहसी व्यक्तित्व को अपनी स्टाइल में शामिल करने की जावेद की क्षमता दुनिया भर के फैशन प्रेमियों को प्रभावित करती है, जिससे वह एक लोकप्रिय प्रभावशाली व्यक्ति और स्टाइल आइकन बन जाती हैं। जैसे-जैसे वह सीमाओं को पार करना और फैशन मानदंडों को फिर से परिभाषित करना जारी रखती है, उर्फी जावेद फैशन की लगातार विकसित हो रही दुनिया में देखने लायक एक नाम बनी हुई है।

advertisement at ghamasaana