चार युवकों ने की भैरव मंदिर समिति के प्रबंध संचालक के साथ अभद्रता

shamli news
0 0

शामली। Bhairav Temple शहर के भैरव मंदिर के संचालक पीर शेरनाथ महाराज के साथ सोमवार की रात कार सवार चार युवकों ने खुद को पहलवान बताते हुए अभद्रता की। काफी देर तक हंगामा किया गया। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एक को हिरासत में ले लिया। पुलिस अन्य की तलाश में जुटी है। उधर, दुकानों को लेकर चल रहे विवाद में भाकियू के नरेश टिकैत ने मंदिर में पहुंचकर संचालक और अन्य से एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में वार्ता की। सुलह करने की अपील की गई।

दरअसल, दो दिन पूर्व शहर के टंकी रोड स्थित भैरव मंदिर की दुकानों का किराया बढ़ाने और रसीद न देने के विरोध में दुकानदारों ने धरना दिया था। धरने प्रदर्शन के दौरान हंगामा करने के मामले में मंदिर की प्रबंध समिति के संचालक की गाड़ी घेरकर हमले, जबरन मंदिर में घुसने की कोशिश पर 12 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

Bhairav Temple प्रबंध समिति के संचालक पीर शेरनाथ महाराज ने बताया कि सोमवार की रात में कार में सवार होकर 4 युवक पहुंचे जो खुद को पहलवान बता रहे थे। उनके साथ अभद्रता की। आरोप है कि सभी नशे में थे। सूचना पाते ही कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचे। एक को हिरासत में ले लिया । फरार आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

उधर, दुकानों के विवाद को लेकर भाकियू के नरेश टिकैत मंदिर में पहुंचे। संचालक और अन्य से दुकानों के चल रहे विवाद में सुलह का प्रयास किया। नरेश टिकैत ने बताया कि दुकानों को लेकर कुछ प्वाइंट पर सहमति बनी है। उधर, मंदिर में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात किया गया है।

advertisement at ghamasaana