हरिद्वार में पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया गैंगरेप का आरोपी

rape
0 0

हरिद्वार। सिडकुल थाना क्षेत्र में गैंगरेप के 10 हजार के ईनामी आरोपी को पकड़ने गए पुलिस कर्मियों को परिवार की महिलाओं ने घेर लिया। धक्का-मुक्की के बीच गैंगरेप का आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया। जिसके बाद पुलिस कर्मियों को खाली हाथ लौटना पड़ा। अब पुलिस आरोपियों को भगाने वाली महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस फरार आरोपी की तलाश में दबिश दे रही थी।

पुलिस के मुताबिक, बीते चार माह पहले एक महिला ने थाना क्षेत्र के ग्राम हजारा ग्रंट के तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि तीनों युवकों ने महिला को डेंसो चौक से बाग में मजदूरी करने के बहाने ले जाकर सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई बार दबिश दी।
लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ पाए। जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था।

रविवार की रात एक टीम ने गांव दबिश देते हुए आरोपी वाजिद को पकड़ लिया। लेकिन महिलाएं मौके पर एकत्र हो गई और पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की कर आरोपी को छुड़ा दिया। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया। सीओ सदर बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इनामी आरोपियों और महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

advertisement at ghamasaana