बागपत में भीषण हादसा, दो युवकों की जान गई, एक की हालत गंभीर

bagpat crime news
0 0

बागपत। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे व रटौल-ढिकौली मार्ग पर शुक्रवार की सुबह हुए दो हादसों में बाइकों सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मेरठ के कैथवाड़ी गांव निवासी पपलेन्द्र 40 पुत्र राजपाल भोपुरा में पेंटर है। जो शुक्रवार की सुबह कैथवाड़ी से भोपुरा जा रहा था। वह जैसे ही रटौल-ढिकौली मार्ग पर आरके पब्लिक स्कूल के समीप गंदे नाले पर पहुंचा तो ढिकौली की तरफ से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंची खेकड़ा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। इसके अलावा रामपुर के नवीगंज निवासी शंकर पुत्र सुरेश सिंह अपने साले रतिभान पुत्र तुरतपाल निवासी इस्माइलपुर बरेली के साथ बाइक पर सवार होकर अंबाला से रामपुर वापस लौट रहे थे।

शुक्रवार की सुबह जैसे ही दोनों ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर सरफाबाद गांव के पास पहुंचे तो बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें शंकर की मौके पर ही मौत हो गईए बकि उसका साला रतिभान घायल हो गया। जिसका निजी अस्पताल में उपचार कराया गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

advertisement at ghamasaana