मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा, कार में जिंदा जल गया फैक्टरी कर्मचारी

0 0

मुजफ्फरनगर। गैस किट लगी वैगनआर कार में आग लगने से स्टील फैक्टरी का कर्मचारी जिंदा जल गया। पत्नी मासूम बच्चा और कार चालक भी हादसे में गंभीर रूप से झुलस गए। पीड़ितों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव बड़सू निवासी नीशू 35, अपनी पत्नी प्रीति 33 और पांच साल के बेटे अर्थ के साथ गांव निवासी चालक रमन की वैगनआर कार लेकर उत्तराखंड में मंगलौर के गांव गदर जुड़ा गए थे। मंगलवार रात परिवार शाम करीब सात बजे वापस लौट रहा था।

भोपा में गंगनहर पर विपरीत दिशा से आ रहे वाहन से बचने के चक्कर में चालक रमन ने ब्रेक लगाया। ब्रेक लगते ही एकाएक वैगनआर में आग लग गई। इसके बाद चालक रमन कार से किसी तरह कूद गया। पीछे की सीट पर बैठी प्रीति अपने पांच साल के बेटे को लेकर बामु​श्किल कार से बाहर निकली। लेकिन ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठा नीशू कार में ही फंस गया।

राहगीरों ने शोर मचाया, लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। गंभीर रूप से झुलसे कार सवारों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सीएचसी में भर्ती करायाए जबकि आग में जिंदा जलकर नीशू की मौत हो गई।

advertisement at ghamasaana