शानदार आईवियर में अपारशक्ति खुराना से लेकर वरुण धवन तक के सार्टोरियल स्टेटमेंट

0 0

सनग्लास में किसी भी लुक को निखारने का अंदाज़ होता है। चाहे क्लासिक एविएटर स्टाइल हो या ट्रेंडी ओवरसाइज़्ड फ्रेम सनग्लास सहजता से फैशन को फंक्शन के साथ जोड़ता है। यहां पांच अभिनेता हैं, जिन्होंने खास और बेहतरीन सनग्लासेज कैरी किये, जिसने रेड कार्पेट पर उनके ओओटीडी को बढ़ाया:

अपने विविध फैशन सेंस के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता अपारशक्ति खुराना सहजता से सबसे फैशनेबल चश्मा पहनते हैं, जिससे एक सहज आकर्षण झलकता है। आउटफिट में स्टाइलिश आईवियर की उनकी पसंद उनकी दूरदर्शी फैशन चॉइस को दर्शाती है। यहां, उन्होंने सिल्वर एनसेम्बल के साथ क्विर्की शेड पहना है, जो उनके अनोखे स्टाइल को प्रदर्शित कर रहा है।

ट्रेंडसेटिंग के प्रतीक रणवीर सिंह, निडर होकर आकर्षक स्टेटमेंट आईवियर पहनकर अक्सर रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाते हैं। फैशन को लेकर उनका साहस उनके चश्मों के चयन में झलकता है, जो बोल्डनेस के साथ सोफिस्टिकेशन का सहज मिश्रण है। इस तस्वीर में रणवीर ने कैजुअल एनसेम्बल के साथ एक स्टाइलिश शेड पहना है, जो उनकी अनूठी शैली को और भी अलग कर रहा है।

वरुण धवन अपने आउटफिट्स के साथ सहजता से फैशन परस्त सनग्लास लगाते हैं, जिससे उनका कूल डूड अंदाज़ सभी को पसंद आता है। चाहे वह रेड कार्पेट पर हों या कैज़ुअल डे आउट का आनंद ले रहे हों, ऑउटफिट के साथ शेड्स की उसकी कुशल जोड़ी उसकी विशिष्ट शैली को परिभाषित करती है। वह कुशलतापूर्वक अपने कपड़ों के साथ फैशनेबल आईवियर का सामंजस्य बिठाते हैं, जिससे आउटडोर शूटिंग के दौरान धूप से उनकी आंखों का भी बचाव होता है। उनके फैशन सेंस का एक उदाहरण उनके कैज़ुअल प्रिंटेड शर्ट और शॉर्ट्स में सहज देखा जा सकता है, जो वाइट सनग्लास में खूब जंचता है। फैशन को लेकर उनका यही रवैया एक ट्रेंडसेटर के रूप में उनकी भूमिका को मजबूत करता है।

अर्जुन कपूर ने रेड कार्पेट पर अपने बेबाक अंदाज से बिखेरा जलवा। काले-किनारे वाले लाल रंग के आईवियर की उनकी पसंद, एक भूरे रंग के टक्सीडो के साथ, यह दर्शाती है कि कैसे मामूली सनग्लास भी पूरे पहनावे को बदलकर रख सकता है, जो उनके फैशन कौशल के बारे में बहुत कुछ बोलता है।

अपारशक्ति के चार्म से लेकर अर्जुन के एलिगेंस तक यह साबित करते हैं कि सही आईवियर रेड कार्पेट स्टाइल की शोभा बढ़ा देता है। उनके शानदार शेड्स उनके आकर्षक व्यक्तित्व में चार चांद लगा देते हैं।

advertisement at ghamasaana