बिजनौर में बड़ी वारदात, महिला की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंका

Big incident in Bijnor
0 0

बिजनौर। नजीबाबाद गन्ने के खेत में महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला का शव करीब 10 दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नांगलसोती थाना क्षेत्र के गांव कामराजपुर में आबादी से 100 मीटर दूर किसान नसरुद्दीन का गन्ने का खेत है। मंगलवार की सुबह नसरुद्दीन के साथ अमीर हसन खेत पर काम करने पहुंचा तो गन्ने के खेत से दुर्गंध आई। अमीर हसन ने गन्ने खेत के भीतर जाकर देखा तो साड़ी में लिपटा हुआ एक महिला का गला सड़ा शव दिखाई दिया।

खेत स्वामी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसपी सिटी डॉ. प्रवीण रंजन, सीओ गजेंद्र पाल सिंह, नांगलसोती थानाध्यक्ष श्यामवीर सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से घटना के संबंध में जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी सिटी डॉ. प्रवीण रंजन का कहना है कि महिला का शव 10 दिन पुराना है और महिला की उम्र करीब 40 वर्ष है। शव की शिनाख्त के लिए ग्रामीणों से पूछताछ की गई, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। बिजनौर से डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और खेत के आस-पास छानबीन की। एसपी सिटी ने थानाध्यक्ष को महिला के शव का डीएनए सुरक्षित रखने के निर्देश दिए। एसपी सिटी ने बताया कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है, जल्दी खुलासा किया जाएगा।

advertisement at ghamasaana