Bagpat news : फैक्ट्री में व्यापारी की धारदार हथियार से हत्या

0 0

बागपत। खेकड़ा मे पाठशाला रोड पर कृषि यंत्र की फैक्ट्री में मालिक की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गयी। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और गम्भीरता से जांच शुरू कर दी।

खेकड़ा के रहने वाले उद्यमी रमेश वर्मा पाठशाला रोड पर कृषि यंत्र बनाने की फैक्ट्री चलाते थे जो रात में फैक्ट्री में ही अकेला रहते थे। शुक्रवार की रात फैक्ट्री के अंदर रमेश वर्मा की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई।

शनिवार सुबह उनका बेटा संजीव वर्मा ने फैक्ट्री आकर देखा तो रमेश वर्मा का खून में लथपथ शव फैक्ट्री में पडा मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से खून से सना लोहे का पाइप बरामद किया। डॉग स्कावड टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की।

इस मामले में मृतक रमेश वर्मा के बेटे संजीव वर्मा ने कोतवाली में तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इस मामले में सीओ प्रीता सिंह का कहना है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। रमेश वर्मा की धारदार हथियार से हत्या की गई है। घटना की गहनता से जांच कराई जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

दो साल पहले इसी फैक्ट्री में हुई थी हत्या
उद्यमी रमेश वर्मा के बेटे विजय वर्मा की दो साल पहले इसी फैक्ट्री में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। विजय वर्मा की हत्या में उसके बड़े भाई संजीव वर्मा का नाम प्रकाश में आया था। भाई की हत्या के मामले में संजीव वर्मा जेल भेज दिया गया था, जो काफी दिनों से जमानत पर है।

advertisement at ghamasaana