शुरू हुआ कोहरे का कहर, सहारनपुर में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत

accident
0 0

सहारनपुर। सर्दी के साथ कोहरे का कहर भी शुरू हो गया है। कोहरे की वजह से गंगोह.करनाल मार्ग पर दस टायरा ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक एक ही गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, इसी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो छात्रों सहित चार लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कोहरे की वजह से सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं।

हादसा शनिवार की सुबह हुआ है। कोतवाली क्षेत्र के गांव कुंडाकला निवासी 22, वर्षीय अकरम और 25 वर्षीय साबिर बाइक पर गंगोह के लिए किसी काम के लिए निकले थे। जैसे ही वह गंगोह.करनाल मार्ग पर कलालहटी गांव के पास पहुंचे तो दस टायरा ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी में ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कोतवाली गंगोह पुलिस ने मौक पर पहुंचकर ट्रक कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि घना कोहरे की वजह से सड़क दुर्घटना हुई है।

वहीं, इसी मार्ग पर मोड गेट के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं। इसके अलावा अंबेहटा-सहारनपुर मार्ग पर बीराखेड़ी में दो छात्रों की बाइकों की ट्रक से टक्कर हो गईए जिसमें दोनों घायल हो गए। इन चारों को अस्पताल में भर्ती कराया है। एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि दो युवकों की मौत हुई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। 

advertisement at ghamasaana