बिजनौर में मासूम बालिका को मां ने मुंह दबाकर मौत के घाट उतारा

mother killed the innocent girl
0 0

बिजनौर। मंडावली में डेढ़ वर्षीय बालिका की मां ने अपनी मासूम को मौत के घाट उतार दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में औरंगपुर भिक्कू निवासी बीएसएफ जवान की डेढ़ वर्षीय पुत्री दृष्टि की मुंह और नाक दबाने से मौत की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी मां के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

तहसील के गांव औरंगपुर भिक्कू निवासी बीएसएफ जवान अंकित कुमार की डेढ़ वर्षीय पुत्री दृष्टि की संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार को मौत हो गई। बीएसएफ जवान ने पुलिस को तहरीर देकर मनमुटाव के चलते पत्नी शिवानी पर उसकी पुत्री को मौत के घाट उतारनेे की तहरीर पुलिस को सौंपी है। सीओ गजेंद्र पाल सिंह और थाना प्रभारी ने घटना के संबंध में बालिका की मां और परिजनों से पूछताछ की।

बालिका की मौत की जांच थाना प्रभारी नरेंद्र गौड़ कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बालिका का मुंह और नाक दबाने से मौत की पुष्टि होने और पिता द्वारा पत्नी के खिलाफ तहरीर सौंपने के बाद महिला फिलहाल परिजनों की देखरेख में घर पर ही है। बताया जाता है कि बीएसएफ जवान और हत्यारोपी महिला दोनों की दूसरी शादी हुई है। एसपी सिटी डॉक्टर प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि आरोपी मां के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया।

advertisement at ghamasaana