Bijnore news : कोर्ट में बयान देने आई किशोरी भाई के साले के साथ फरार, पुलिस ने पकड़ा

0 0

बिजनौर। स्योहारा थाना क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय एक लड़की अपने भाई के साले के साथ फरार हो गई थी। जिसे पुलिस ने बरामद किया बरामद करने के बाद बाल कल्याण समिति के समक्ष मंगलवार को किशोरी के बयान दर्ज कराने के लिए लाया गया था बयान दर्ज कराने के बाद किशोरी को उसके भाई की सुपुर्दगी में दे दिया गया।

किशोरी के परिजनों का आरोप है कि बिजनौर कलेक्ट्रेट में बाल कल्याण समिति के दफ्तर के गेट से निकलते ही कार सवार प्रेमी पक्ष के लोगों ने किशोरी का अपहरण कर लिया और फरार हो गए। उक्त गाड़ी में दो महिलाएं भी पहले से ही बैठी हुई बताई जा रही हैं।

इस नाटकीय घटनाक्रम के बाद किशोरी के परिजनों ने बयान दर्ज कराने के लिए लेकर आए दरोगा को खूब खरी-खोटी सुनाई। हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरा थाना क्षेत्र में चेकिंग शुरू कर दी गई।

उधर बाल कल्याण समिति की सदस्य ने बताया कि लड़की अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी हुई थी लेकिन उसे समझाया गया तो बाद में वह अपने परिजनों के साथ जाने पर राजी हो गई। लड़की को उसके परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया गया था। बाल कल्याण समिति के गेट के बाहर खड़ी एक गाड़ी में किशोरी महिला कांस्टेबल को धक्का देकर तुरंत ही बैठ गई। तब तक कुछ समझ पाते जब तक आरोपी गाड़ी लेकर फरार हो चुके थे

advertisement at ghamasaana